5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया पवन सिंह का यह VIDEO, इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा
Advertisement

5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया पवन सिंह का यह VIDEO, इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा

वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 56,286,420 बार देखा जा चुका है.

इसी साल रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म 'सत्या' का एक गाना 'लूलिया का मांगेले' जबरदस्त हिट हुआ है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह का आए दिन कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि इंटरनेट यूजर्स पवन सिंह के गानों और फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं. इसी साल रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म 'सत्या' का एक गाना 'लूलिया का मांगेले' जबरदस्त हिट हुआ है. इस गाने के म्यूजिक और पवन सिंह के डांस दोनों ही लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं. यही वजह है कि इसी साल 30 मार्च को वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 56,286,420 बार देखा जा चुका है.  

'मां तुझे सलाम' का जलवा
हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का जलवा इस दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है. 10 अगस्त से बिहार झारखंड के 51 सेंटरों में प्रदर्शित हुई 'मां तुझे सलाम' ने अपने ओपनिंग विकेंड में ही शानदार कलेक्शन दर्ज किया. यशी फिल्म्स के बैनर तले बनी 'मां तुझे सलाम' को दर्शकों की खूब वाहवाही मिल रही है. इस साफ सुथरी देशभक्ति फिल्म को भारत के सेंसर वोर्ड ने भी यू/ए सर्टिफिकेट यानी की पूरे परिवार के साथ देखने योग्य माना है. 

फिल्म में पवन सिंह ने देशभक्त युवक का शानदार किरदार निभाया है, जो पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेर देता है और वहां के आतंकियों का खात्मा कर देता है. एक्शन से भरपुर इस फिल्म में पवन सिंह शानदार एक्शन स्टंट करते दिख रहे हैं. हर सिनेमाघर में दर्शक पवन के एक्शन, मधु शर्मा और अक्षरा सिंह के चुलबुलापन को सराह रहे हैं. निर्माता अभय सिन्हा व समीर आफताब की इस फिल्म के निर्देशक असलम शेख हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news