इंटरनेट पर छा गया पवन सिंह और अक्षरा का यह गाना, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
Advertisement

इंटरनेट पर छा गया पवन सिंह और अक्षरा का यह गाना, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

2017 में आई पवन और अक्षरा की फिल्म 'धड़कन' का एक गाना 'दोल्हा पत्ती' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था.

पवन सिंह बहुत ही जल्द एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मधु शर्मा के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मां तुझे सलाम' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के वीडियो को लोग इंटरनेट पर बेहद पसंद करते हैं. जल्द ही इनकी जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. 2017 में आई पवन और अक्षरा की फिल्म 'धड़कन' का एक गाना 'दोल्हा पत्ती' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था. अब इस गाने को यूट्यूब पर 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

'मां तुझे सलाम' में नजर आएंगे पवन-अक्षरा
बता दें, पवन सिंह बहुत ही जल्द एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मधु शर्मा के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मां तुझे सलाम' में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. यह फिल्म पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है. अब फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है. बता दें, फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है. ट्रेलर देखने से पता लगता है कि यह एक देशभक्ति फिल्म है, जिसमें पवन सिंह एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से बड़े पर्दे पर छाने वाले हैं.

एक्शन मूवी है 'मां तुझे सलाम'
'वांटेड' के बाद पवन सिंह का यह एक और एक्शन से भरपुर फिल्म होगा. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें पवन सिंह हाथ में हथियार लिए नजर आ रहें हैं. इस फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया हैं. अपनी फिल्म को लेकर पवन सिंह का कहना है कि वह फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वहीं अभिनेत्री मधु शर्मा का कहना है कि पवन सिंह के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी कुछ सिखने को मिला. उन्होंने बताया कि पवन सिंह एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं.

गौरतलब है कि अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक दिग्गज कलाकार हैं, जो कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह 'मैने उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में होंगी. इस जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. खास बात यह है कि जब यह जोड़ी एक साथ आती है तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर जाती है. इसके अलावा पिछले दिनों पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news