EXCLUSIVE: रिलीज हुआ इमोशनल सॉन्ग 'साहेब की बेवफाई', रिकॉर्डिंग के दौरान रो पड़े थे आशी तिवारी

भोजपुरी गायक व अभिनेता के 'लव के बेमारी' गाने को टीवी और इंटरनेट पर बेहद पसंद किया गया था. 

EXCLUSIVE: रिलीज हुआ इमोशनल सॉन्ग 'साहेब की बेवफाई', रिकॉर्डिंग के दौरान रो पड़े थे आशी तिवारी
फिल्म 'वायरस' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं आशी तिवारी.

नई दिल्ली: फिल्म 'वायरस' से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे भोजपुरी गायक व अभिनेता के 'लव के बेमारी' गाने को टीवी और इंटरनेट पर पसंद करने के बाद अब आशी तिवारी का नया गाना 'साहेब की बेवफाई' टीम फिल्म्स भोजपुरी से यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. जब आशी तिवारी से इस गाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'सबसे पहले तो मैं टीम फिल्म्स के राघवेंद्र सिंह को धन्यवाद दूंगा, जो मुझे संगीत की बारीकियों को समझाते हैं. साथ ही यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि जब मैं इस गाने की रिकॉर्डिंग स्टूडियो में कर रहा था तो एक लाइन थी 'करी प्यार का केहू तोहसे हम कइनी जेतना' उस लाइन को गाने के दौरान ही मेरे आंखों से आंसू निकल आए थे और मैंने 10 मिनट के लिए रिकॉर्डिंग रोक दी थी. 

लव स्टोरी पर बेस्ड है गाना
यूं तो सबके जिंदगी में प्रेम की कहानी होती है, लेकिन किसी की सफल होती है, तो किसी की नहीं. बतौर आशी यह गाना उनकी निजी जिंदगी से भी तालुक रखता है. अगर यूं कहा जाए कि आशी की जिंदगी में जो भी हुआ, वो सब इस गाने में उन्होंने अपने शब्दों के जरिए डाला है. ये दर्द भरा गाना वाकई में जिन्होंने प्यार किया होगा उनको बहुत अच्छा लगेगा और एक बार सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. 

जल्द रिलीज होने वाला है 'वादा'
इसके बाद जल्द ही आशी तिवारी के निर्देशन में बना अब तक का भोजपुरी सबसे अलग फ्लेवर का गाना 'वादा' भी रिलीज होने वाला है, जिसको किशन राय और आयुषी तिवारी के ऊपर फिल्माया गया है. इसके साथ ही आशी तिवारी को नई फिल्म 'आशिकी' के लिए भी अनुबंधित किया गया है, जिसके राइटर है विजय साहनी. किशन राय और आशी तिवारी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की स्टोरी पर अब काम शुरू हो गया है, जिसकी शूटिंग अक्टूबर से झांसी में की जाएगी. 

'वायरस' से कर रहे हैं भोजपुरी फिल्म में डेब्यू
अपने पहले ही गाने 'सिंगार' से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचाने वाले पत्रकार से गायक और अभिनेता बने आशी तिवारी के अब तक 7 गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगों का भरपूर प्यार और दुलार मिल रहा हैं. बता दें, आशी के पहले गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे नजर आई थीं. अपनी आगामी फिल्म 'वायरल' को लेकर आशी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की, जिसे दो भाषाओं तेलुगू और भोजपुरी में बनाया जा रहा हैं. 

कैसी है फिल्म 'वायरस'
बता दें, भोजपुरी में 'वायरस' के नाम से बन रही इस फिल्म के निर्देशक अंगद ओझा हैं, जो दक्षिण की फिल्मों में ही व्यस्त हैं और बतौर निर्देशक उनकी ये पहली फिल्म है. इस फिल्म से पहली बार भोजपुरी सिनेमा में ऐसा कुछ होगा की एक ही फिल्म में हर तरह का फ्लेवर देखने को मिलेगा, फिर चाहे वो एक्शन हो, रोमांस हो, हॉरर हो, कॉमेडी हो या फिर थ्रिलर हो. आशी के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री के रूप में सनी सिंह दिखाई देंगी, जिन्होंने भोजपुरी में दर्जनों फिल्मों में काम किया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close