रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह गाना, देखिए VIDEO
Advertisement

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह गाना, देखिए VIDEO

Worldwide Records Bhojpuri द्वारा 3 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 2,555,838 बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' में नजर आएगी खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. ऐसे में उनका एक और वीडियो काफी तेजी से यूट्यूब देखा जा रहा है. यह वीडियो उनकी आगामी फिल्म 'बलम जी लव यू' के एक गाने 'डाल दे केवाड़ी' का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. बता दें, खेसारीलाल और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी काफी फेमस है. दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है और यही वजह है कि कई भोजपुरी फिल्मों में ये दोनों एक साथ काम कर चुके हैं. Worldwide Records Bhojpuri द्वारा 3 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 2,555,838 बार देखा जा चुका है.

फिर नजर आएगी खेसारीलाल और काजल की जोड़ी
वहीं, खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर धामल मचा रहा है. 22 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, यह फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है. ट्रेलर में खेसारीलाल बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि खेसारीलाल यादव को फिल्मी दुनिया में ब्रेक देने वाले निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने इस बार उन्‍हें ‘बलम जी लव यू’ में अखाड़े में उतारा है, जहां खेसारीलाल यादव की भिड़ंत वरसटाइल एक्‍टर अशोक समर्थ से कराई है. इस बारे में प्रेमांशु सिंह दावा करते हैं कि खेसारीलाल यादव और अशोक समर्थ की कुश्‍ती दर्शकों को आमिर खान की 'दंगल' की याद दिलाएगी. इसकी एक झलक पिछले दिनों रिलीज फिल्‍म के ट्रेलर में देखने को मिल चुका है, जिसमें खेसारीलाल यादव, अशोक समर्थ को पटकनी देते नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news