'लव के बेमारी' में दिखा किशन और आयुषी का अलग अंदाज, लोगों को पसंद आ रही इनकी जोड़ी
Advertisement

'लव के बेमारी' में दिखा किशन और आयुषी का अलग अंदाज, लोगों को पसंद आ रही इनकी जोड़ी

किशन राय और आयुषी की जोड़ी एक साथ भोजपुरी की चर्चित फिल्म 'चैंपियन' में भी दिखाई देगी. 

किशन राय के दो और गाने जल्द ही बड़ी म्यूजिक कंपनी से रिलीज होने वाला है.

नई दिल्ली: 'गदर 2' से भोजपुरी सिनेमा में चर्चा में आए अभिनेता किशन राय का एक सिंगल ट्रैक 'लव के बेमारी' हाल ही में टीम फिल्म से रिलीज हुआ, जिसे देखते ही देखते नेट पर एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. सेंसर बोर्ड से यू सर्टिफिकेट मिलने के बाद संगीत भोजपुरी पर टेलीकास्ट हो रहे इस गाने को भी देखने वाले भी इस गाने को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. भोजपुरी सिंगर आशी तिवारी की आवाज में इस गीत पर अभिनेता किशन राय के साथ आयुषी तिवारी रोमांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

fallback

बात दें, किशन राय और आयुषी की जोड़ी एक साथ भोजपुरी की चर्चित फिल्म 'चैंपियन' में भी दिखाई देगी. इतना ही नहीं किशन राय के दो और गाने जल्द ही बड़ी म्यूजिक कंपनी से रिलीज होने वाला है, जिसमें एक सिंगल ट्रैक गायक अभिषके गोलू की आवाज में हैं जिसका टाइटल है 'वादा' और वहीं दूसरा गाना 'दिल ले गइल सवरकी' में एक्स फैक्टर और राइजिंग स्टार से फेम में आए गायक विशाल श्रीवास्तव की आवाज में हैं. 

दोनों गानों की शूटिंग हाल ही में बड़े पैमाने पे मुंबई में हुई थी, जिसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम जल्द ही पूरा होने वाला हैं, लेकिन बात करें 'वादा' का तो इस गाने में भी किशन के साथ आयुषी तिवारी इश्क लड़ाती हुई दिखाई देंगी. ये भोजपुरी का पहला ऐसा सैड गाना होगा, जिसे देख लोगों की आंखों में आंसू आ जाएगा. वहीं दूसरे गाने 'दिल ले गइल सवरकी' में किशन के साथ भोजपुरिया सनी लियॉन सनी सिंह किशन के साथ इश्क लड़ाती हुई दिखाई देंगी. अब देखना ये है कि आशी तिवारी द्वारा निर्देशित इन सिंगल ट्रैक के वीडियो को दर्शक कितना प्यार देते हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news