खेसारीलाल के 'नवका भतार' गाने ने मचाया हंगामा, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
Advertisement

खेसारीलाल के 'नवका भतार' गाने ने मचाया हंगामा, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

QD Films द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 11,141,009 बार देखा जा चुका है.

खेसारीलाल यादव जल्द ही अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. खेसारीलाल के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल के नए गाने 'नवका भतार' का है, जिसे पिछले महीने 16 सितंबर को रिलीज किया गया था. लोगों को खेसारीलाल का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए तो QD Films द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 11,141,009 बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा नजर आ रही हैं.

काजल राघवानी के साथ नजर आने वाले हैं खेसारीलाल
खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर धामल मचा रहा है. 22 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 67 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, यह फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है. ट्रेलर में खेसारीलाल बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

बता दें, खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आती है. इसलिए निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने उनकी जोड़ी को नए तरीके से फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में लेकर आ रहे हैं. फिल्‍म की कहानी सामाजिक मनोरंजन वाली है, जो एक पहलवान की कहानी है. यह कहानी सलमान खान की 'सुल्‍तान' से थोड़ी बहुत मिलती–जुलती है. इसलिए भी यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आने वाली है. श्रीरामा प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं, जिनका कहना है कि ये तो अभी पोस्‍टर है. अभी तो फिल्‍म से जुड़ी और भी कई नई चीजें आने वाली है, जो दर्शकों में फिल्‍म का फीवर बढ़ाएगी. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news