भोजपुरी गाने पर इनका डांस हो रहा वायरल, बेहद पसंद किया जा रहा है VIDEO
Advertisement

भोजपुरी गाने पर इनका डांस हो रहा वायरल, बेहद पसंद किया जा रहा है VIDEO

इस वीडियो को खुद चांदनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है, जिसे अब तक 1,381,128 बार देखा जा चुका है.

 

चांदनी एक बार फिर से सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा चांदनी सिंह इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इंटरनेट पर उनके गानों के वीडियो को बेहद पसंद किया जाता है. वह पवन सिंह और खेसारीलाल यादव जैसे भोजपुरी के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम चुकी हैं. इन दिनों चांदनी का एक डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चांदनी खेसारीलाल के एक गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद चांदनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है, जिसे अब तक 1,381,128 बार देखा जा चुका है.

पवन सिंह के साथ वीडियो भी हुआ वायरल

बता दें, भोजपुरी सिने उद्योग में इन दिनों चांदनी सिंह के सितारे बुंदियों पर हैं. तभी तो वह जिस प्रोजेक्‍ट में एंट्री करती हैं. वह सुपर डूपर हिट हो जाता है. यही वजह है कि सावन के महीने में पवन सिंह के साथ आई चांदनी की नई एल्बम ‘गौरा तनी हंसी दा न’ को महज एक ही दिन में 20 लाख बार देखा गया. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चांदनी की लो‍कप्रियता भोजपुरिया सिने प्रेमियों के बीच कितनी है. इस एल्बम में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भगवान शंकर के रूप में आकर गौरी के रूप में चांदनी सिंह को मनाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं. इस एल्बम को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं. वह कहती हैं कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम करना उनका ड्रीम था, जो सावन महीने में अब जाकर पूरा हुआ है. इस एल्बम की शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में की गई, जिसे देवेंद्र तिवारी ने निर्देशित किया है.

जल्द ही खेसारीलाल के साथ आने वाली हैं नजर
इसके अलावा चांदनी एक बार फिर से सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘डोली में गोली मार देव’ एल्बम के सीक्‍वल 'डोली में गोली मारदेव– 2' में नजर आने वाली हैं. इसी गाने से दो साल पहले चांदनी सिंह‍ भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में सनसनी बन गईं थी और अब इसके सीक्‍वल में फिर से खेसारीलाल यादव के साथ धमाल मचाने वाली हैं. इसका निर्माण खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के तहत किया गया है. इसमें कोरियोग्राफर महेश आचार्य ने की है. इससे पहले चांदनी सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ ‘पलंग करे चोएं चोएं’ और ‘मिलते मरद हमको भूल गइले’ से तहलका मचा दिया था. तब इस गाने को आदि शक्ति एंटरटेंमेंट के चैनल पर खूब देखा गया था. चांदनी सिंह के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वह यूट्यूब की सनसनी हैं और सभी सितारों के साथ वे इन दिनों काम कर रहीं हैं. उनकी जल्द ही एक फिल्म 'बद्रीनाथ' भी रिलीज होने वाली है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news