इंटरनेट पर पॉपुलर हुआ यह भोजपुरी गाना, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है VIDEO

रितेश बहुत ही जल्द अपनी अवाज और अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं.

इंटरनेट पर पॉपुलर हुआ यह भोजपुरी गाना, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है VIDEO
रिलीज से लेकर अब तक इस गाने की लोकप्रियता बरकरार है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: एक्टर और सिंगर रितेश पांडेय भोजपुरी फिल्म जगत का एक मशहूर नाम है. रितेश बहुत ही जल्द अपनी अवाज और अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहे और यही वजह है कि यूट्यूब पर उनके गाने का वीडियो काफी पसंद किया जाता है. इसी क्रम में रितेश पांडेय का एक गाना 'पियवा से पहिले 2' यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. Wave Music द्वारा इस साल अप्रैल में अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 41,595,771 बार देखा जा चुका है. बता दें, रिलीज से लेकर अब तक इस गाने की लोकप्रियता बरकरार है.  

बता दें, रितेश पांडेय इन दिनों अपनी फिल्म 'गिरफ्तार' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्‍म में रितेश पांडेय के अलावा राकेश मिश्रा, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, योगेश सिंह भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता राहुल शाहिनी हैं और सह निर्माता अमित सिंह है. इस फिल्म के निर्देशक रवि सिन्हा हैं. बात करें गीत-संगीत की तो इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं और गानों को मनोज मतलबी व सुमित कुमार चंद्रवंसी ने लिखा है. 

फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट से ही पता चलता है कि फिल्‍म काफी अच्‍छी होने वाली है. फिल्म के निर्माता राहुल सहनी के अनुसार फिल्‍म के गाने भी काफी सुरीले होंगे, जो लोगों को काफी पसंद आने वाले हैं. वहीं, निर्देशक रवि सिन्‍हा की मानें तो फिल्‍म की कहानी काफी मजबूत और एंटरटेनिंग है. यह अपने आप में ही भोजपुरी के अन्‍य फिल्‍मों से अलग है. इसमें एक्‍शन, इमोशन, लव, रोमांस को अलग ही तरह से प्रजेंट किया जाएगा, जो अब तक दर्शकों ने नहीं देखा होगा. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close