किशन राय और आयुषी तिवारी ने एक दूसरे से किया 'वादा', काफी पसंद किया जा रहा है VIDEO
Advertisement

किशन राय और आयुषी तिवारी ने एक दूसरे से किया 'वादा', काफी पसंद किया जा रहा है VIDEO

वेव म्यूजिक से रिलीज हुए वीडियो सॉन्ग  'वादा' शूटिंग के दौरान से ही चर्चे में था.

किशन राय और आयुषी तिवारी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म 'चैंपियन' में नजर आएगी (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: यू तो आए दिन भोजपुरी में नए-नए गाने आ रहे हैं, जिसमें से कुछ लोगों को पसंद आते हैं, तो कुछ को दर्शक नाकार देते हैं. ऐसे में वेव म्यूजिक से रिलीज हुए वीडियो सॉन्ग 'वादा' शूटिंग के दौरान से ही चर्चे में था. भोजपुरी फिल्मों में राइजिंग स्टार की तरह काम कर रहे अभिनेता किशन राय और आयुषी तिवारी के ऊपर बहुत ही जबरदस्त तरीके से इस गाने को फिल्माया गया हैं. जब इस गाने के निर्देशक आशी तिवारी से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने बताया की यह ऐसा गाना है जो आप सबके दिल को छू जाएगा. 

'चैंपियन' में नजर आएगी यह जोड़ी
उन्होंने बताया, 'गोलू अभिषेक की आवाज इसमें आप सबको सोचने पर मजबूर कर देगी. वहीं गीतकार पप्पू गौतम ने इस गाने को बहुत ही अद्भुत तरीके से लिखा हैं. यूं तो किशन राय और आयुषी तिवारी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म 'चैंपियन' में भी काम कर रही है, जिसकी शूटिंग मुंबई में की जा रही हैं.' आशी तिवारी का दावा है कि लोग इस वीडियो में किशन राय का अभिनय देख उन्हें सराहने पे मजबूर हो जाएंगे साथ ही इस वीडियो से भोजपुरी फिल्मों से जुड़े लोग भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की अगर एक सिंगल ट्रैक ऐसा हो सकता है, तो फिर भोजपुरी फिल्मों के गाने कैसी होनी चाहिए.

'वायरस' में दिखेंगे आशी तिवारी
अपने पहले ही गाने 'सिंगार' से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचाने वाले पत्रकार से गायक और अभिनेता बने आशी तिवारी के आवाज में अब तक 7 गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगों का भरपूर प्यार और दुलार मिल रहा हैं. बता दें, आशी के पहले गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे नजर आई थीं. अपनी आगामी फिल्म 'वायरल' को लेकर आशी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की, जिसे दो भाषाओं तेलुगू और भोजपुरी में बनाया जा रहा हैं. इसके साथ ही आशी तिवारी को नई फिल्म 'आशिकी' के लिए भी अनुबंधित किया गया है, जिसके राइटर है विजय साहनी. किशन राय और आशी तिवारी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की स्टोरी पर अब काम शुरू हो गया है, जिसकी शूटिंग अक्टूबर से झांसी में की जाएगी. 

बता दें, भोजपुरी में 'वायरस' के नाम से बन रही इस फिल्म के निर्देशक अंगद ओझा हैं, जो दक्षिण की फिल्मों में ही व्यस्त हैं और बतौर निर्देशक उनकी ये पहली फिल्म है. इस फिल्म से पहली बार भोजपुरी सिनेमा में ऐसा कुछ होगा की एक ही फिल्म में हर तरह का फ्लेवर देखने को मिलेगा, फिर चाहे वो एक्शन हो, रोमांस हो, हॉरर हो, कॉमेडी हो या फिर थ्रिलर हो. आशी के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री के रूप में सनी सिंह दिखाई देंगी, जिन्होंने भोजपुरी में दर्जनों फिल्मों में काम किया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news