इंटरनेट पर छा गया कल्लू का गाना 'शादीशुदा बाड़ू कि कुंवार बाड़ू हो', काफी पंसद किया जा रहा है VIDEO

11 जुलाई को रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इंटरनेट पर छा गया कल्लू का गाना 'शादीशुदा बाड़ू कि कुंवार बाड़ू हो', काफी पंसद किया जा रहा है VIDEO
रजनीश मिश्रा 'राज तिलक' में अरविंद अकेला कल्‍लू को लेकर आ रहे हैं. (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'आवारा बलम' का एक गाना 'शादीशुदा बाड़ू कि कुंवार बाड़ू हो' बुधवार को यूट्यूब पर वेब म्यूजिक द्वारा रिलीज कर दिया गया. इससे पहले यूट्यूब पर इसका ऑडियो ट्रैक रिलीज किया गया था. 11 जुलाई को रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, कल्लू की यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज हुई थी और भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी.

'राज तिलक' में दिखेंगे अरविंद अकेला कल्‍लू
बता दें, अभी तक भोजपुरिया इंडस्‍ट्री के स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ फिल्‍म बनाने वाले रजनीश मिश्रा 'राज तिलक' में अरविंद अकेला कल्‍लू को लेकर आ रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग भव्‍य मुहूर्त के साथ वाराणसी के अकौढ़ा में शुरू हो गया है. इस फिल्‍म के छायाकार आरआर प्रिंस हैं और फिल्‍म का निर्माण बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्रा. लि. के द्वारा किया जा रहा है. फिल्‍म ‘राज तिलक’ के मुहूर्त के मौके पर लेखक–निर्देशक रजनीश मिश्रा ने बताया कि ‘राज तिलक’ हेल्‍दी एंटरटेंमेंट वाली संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है और इसकी कहानी संस्‍कार और संस्‍कृति के इर्द गिर्द बुनी गई है. 

कैसी है 'राज तिलक' की कहानी
‘राज तिलक’ एक गांव की कहानी है, जो मेरी पिछली फिल्‍मों से अलग है. ‘राज तिलक’ की कहानी दर्शकों को फिल्‍म से जोड़ेगी. उन्‍होंने रजनीश मिश्रा ने कहा, 'मेरा मानना है कि जब कहानी लोगों के बीच की होगी और उसमें भोजपुरिया समाज और परंपराओं को दिखाया जाएगा, तब लोग फिल्‍म को पसंद करेंगे ही. हमने यही किया है और अन्‍य फिल्‍मों से हट कर हमने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया ट्रेंड किया है, जिससे मास के साथ–साथ क्‍लास के लोगों में भी भोजपुरी के प्रति आकर्षण बढ़ा है.'

बता दें, कल्‍लू के अलावा इस फिल्म में अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह (भोजपुरिया काका) और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के सह निर्माता पदम सिंह और अनिता शर्मा हैं और फिल्‍म का प्रचार रंजन सिन्‍हा कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close