फिर से इंटरनेट पर छा गए खेसारीलाल यादव, वायरल हुआ 'खियाईब चटनियां ए राजा' का VIDEO
Advertisement

फिर से इंटरनेट पर छा गए खेसारीलाल यादव, वायरल हुआ 'खियाईब चटनियां ए राजा' का VIDEO

राजा जानी बिहार, झारखंड, नेपाल, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले फिल्‍म ‘राजा जानी’ का निर्माण किया गया है (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा जानी’ 13 जुलाई को बिहर और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम कर रही है. अब यूट्यूब पर इस फिल्म का एक गाना 'खियाईब चटनियां ए राजा' वायरल हो रहा है. वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर 7 जुलाई को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

फिल्म ये हैं सितारे
बता दें कि प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले फिल्‍म ‘राजा जानी’ का निर्माण किया गया है, जिसमें खेसारीलाल यादव के साथ एक बार फिर से नई अभिनेत्रियां प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आयेंगी. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला. फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने. वहीं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एक्‍शन सतीश, डीओपी राणा दासगुप्‍ता और कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है.

खबरों की मानें तो ‘जिला चंपारण’ के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव का जलवा फिल्‍म ‘राजा जानी’ में देखने को मिल रहा है. यह फिल्‍म 13 जुलाई को एक साथ बिहार, झारखंड, नेपाल, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसे सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं. ट्रेंड पंडितों के अनुसार, दर्शकों के रेस्‍पांस और रूझान इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ खेसारीलाल की पिछली फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी. वहीं, दर्शकों के दिल में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव उतर गए हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news