जब स्टेज पर दर्शकों के सामने रो पड़े थे खेसारीलाल यादव, बोले- 'मैं कभी अपनी जिंदगी जी नहीं पाता'
Advertisement

जब स्टेज पर दर्शकों के सामने रो पड़े थे खेसारीलाल यादव, बोले- 'मैं कभी अपनी जिंदगी जी नहीं पाता'

स्टेश शो के दौरान खेसारीलाल काफी भवुक हो गए थे और स्टेज पर ही सभी दर्शकों के सामने फूट-फूटकर रो पड़े थे.

खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दबंग सरकार' को लेकर काफी व्यस्त हैं.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव आए दिन स्टेश शो करते नजर आते हैं. उनके द्वारा किए गए स्टेज शो का वीडियो भी इंटरनेट पर बहुत देखा जाता है. इसी बीच खेसारीलाल का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक एक करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, यह वीडियो पिछले साल का है जब खेसारीलाल एक स्टेज शो कर रहे थें. स्टेश शो के दौरान खेसारीलाल काफी भवुक हो गए थे और स्टेज पर ही सभी दर्शकों के सामने फूट-फूटकर रो पड़े थे.

खेसारीलाल अपने फैन्स को देवता मानते हैं
वीडियो में खेसारीलाल यह कहते हुए रो पड़े कि वह अपने फैंस के बदौलत ही आज एक सुपरस्टार हैं. उन्होंने कहा कि वह कभी मंदिर या मस्जिद नहीं जाते, क्योंकि खेसारीलाल अपने फैन्स को ही अपना देवता मानते हैं. इस दौरान खेसारीलाल अपने मां और पिता जी को भी याद करते हुए भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने मां-पिता की बहुत याद आती है, लेकिन समय नहीं मिलने के कारण वह उनके पास ज्यादा वक्त नहीं गुजार पाते. उन्होंने कहा कि अपने काम इतने व्यस्त रहते हैं कि वह अपनी जिंदगी भी नहीं जी पाते.

बता दें, खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दबंग सरकार' को लेकर काफी व्यस्त हैं. एक अलग तरह के विषय पर बनी फिल्म ‘डमरू’ ने गुदगुदाने के साथ-साथ दर्शकों को खूब हंसाने में भी सफल साबित हुई थी. गौरतलब है कि इन दिनों खेसारी लाल यादव की कई भोजपुरी फिल्मे रिलीज होने के लिए तैयार है. खेसारीलाल की इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा दबंग सरकार की हैं, क्योंकि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव ने जबरदस्त बॉडी बनाई है. बता दें, 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है.  

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news