ये क्‍या! भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे चले बैंकॉक, जानें क्‍या है माजरा
Advertisement

ये क्‍या! भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे चले बैंकॉक, जानें क्‍या है माजरा

फिल्म 'शेर सिंह' का फर्स्ट लुक सितंबर में मुंबई में रिलीज किया गया, जिसके बाद यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इस पोस्टर को अशोक स्तंभ के शेर की तरह बनाया गया है.

ये क्‍या! भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे चले बैंकॉक, जानें क्‍या है माजरा

नई दिल्‍ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार पवन सिंह की जोड़ी एक्‍ट्रेस अक्षय सिंह के साथ स्‍क्रीन पर सुपरहिट है. लेकिन सुनने में आ रहा है कि पवन सिंह, अब भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के साथ बैंकॉक जाने वाले हैं. नहीं, यह दोनों वहां छुट्टियां नहीं मनाने जा रहे, बल्कि पहली बार पवन सिंह के साथ पर्दे पर नजर आने वालीं आम्रपाली दुबे के साथ फिल्‍म 'शेर सिंह' की शूटिंग के लिए यह जोड़ी बैंकॉक पहुंचने वाली है. इस जोड़ी की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ लगभग बनकर तैयार है. लेकिन अब फिल्म का कलाइमेक्स अगले हप्ते बैंकाक में शूट किया जाएगा. आम्रपाली दुबे अभी तक दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के साथ पर्दे पर दिखती रही हैं.

निर्माता निर्देशक शशांक राय ने बताया की फिल्‍म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है और इन दिनों जोर-शोर से इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में चल रहा है. जल्‍द ही हम फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे. एस. राय. मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘शेर सिंह’ को खुद शशांक राय ने ही डायरेक्‍ट भी किया हैं. उनका कहना है कि ‘शेर सिंह’ जब स्‍क्रीन पर सिनेमाघरों में आयेगी, तब यह इसकी भव्‍यता देखने लायक होगी.

fallback

फिल्‍म की सबसे बड़ी बात है मजबूत पटकथा और पवन–आम्रपाली का एक साथ पर्दे पर आना, जो इससे पहले कभी नहीं हुआ. बता दें कि आम्रपाली ने पवन सिंह की एक फिल्‍म में आईटम नंबर ‘रात दिया बुता के’ किया था, जिसे ऑडियंस का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला था. तभी से हमारे दिमाग में ये बात थी कि हम पवन सिंह और आम्रपाली दुबे को एक साथ ऑन स्‍क्रीन प्रजेंट करेंगे, जिसमें आज हम सफल हुए. सेट पर दोनों की केमेस्‍ट्री काफी स्‍ट्रांग नजर आयी. इसलिए मुझे यकीन है कि जब यह फिल्‍म रिलीज होगी, तब यह दर्शकों को बेहद पसंद भी आयेगी.'

सुपरहिट रहा है 'शेर सिंह' का फर्स्‍ट लुक
फिल्म 'शेर सिंह' का फर्स्ट लुक सितंबर में मुंबई में रिलीज किया गया, जिसके बाद यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इस पोस्टर को अशोक स्तंभ के शेर की तरह बनाया गया, जिसकी भव्यता लोगों को काफी पसंद आ रही है. 'शेर सिंह' के निर्माता-निर्देशक शशांक राय का मानना है कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक फिल्‍म को जस्टिफाई करता है. यह फिल्‍म इस दशहरे पर सिनेमाघरों में होगी.

fallback

बता दें कि इस फिल्‍म में संभावना सेठ और ग्लोरी मोहन्ता भी नए अवतार में नजर आयेंगी. निर्देशक ने बताया कि आम्रपाली की बंदूकबाजी भी लोगों को पसंद आने वाली है. कुल मिलाकर देखें तो फिल्‍म के गाने व संवाद बेहद सार्थक और मनोरंजक है. फिल्‍म के पी.आर.ओ. संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news