अरविंद अकेला कल्‍लू अब बनेंगे ‘छलिया’, चार एक्‍ट्रेसेज के साथ फिल्म में आएंगे नजर

भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला एक बार फिर से स्‍टार वर्ल्‍ड कंपनी की अपकमिंग फिल्‍म ‘छलिया’ में नजर आयेंगे.

अरविंद अकेला कल्‍लू अब बनेंगे ‘छलिया’, चार एक्‍ट्रेसेज के साथ फिल्म में आएंगे नजर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : युवा दिलों की धड़कन भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला एक बार फिर से स्‍टार वर्ल्‍ड कंपनी की अपकमिंग फिल्‍म ‘छलिया’ में नजर आयेंगे. इसके लिए उन्‍हें स्‍टार वर्ल्‍ड ने अनुबंधित कर लिया है. कल्‍लू इससे पहले स्‍टार वर्ल्‍ड कंपनी की सुपरहिट फिल्‍म ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ कर चुके हैं, जिसे बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कामयाबी मिली थी. उस फिल्‍म में कल्‍लू ने दर्शकों को खूब इंटरटेंन किया था. अब वे एक बार फिर से इस कंपनी की फिल्‍म ‘छलिया’ में नजर आयेंगे, जिसको निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री निर्देशित करेंगे. 

प्रमोद शास्‍त्री ने बताया कि इस फिल्‍म की शूटिंग अगले साल 2019 के फरवरी में शुरू होगी. यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग होगी. फिल्म में कल्लू के अपोजिट इस बार भोजपुरी फिल्म जगत की चार सबसे बड़ी एक्‍ट्रेस होंगी. कल्‍लू इन चारों एक्‍ट्रेस के साथ रोमांस का तड़का लगाते नजर आयेंगे. फिल्‍म की कहानी बेहद खूबसूरत है और हमारी फिल्‍म मल्‍टीस्‍टारर है. इसमें मनोरंजन का भरपूर डोज होगा. उन्‍होंने बताया कि फिलहाल वे इन चार एक्‍ट्रेस का नाम रिवील नहीं करेंगे. उन्‍होंने बताया कि इस फिल्‍म के लिए कल्‍लू के साथ समर्थ चतुर्वेदी, देव सिंह, अनिल यादव और बालेश्वर सिंह को भी अनुबंधित किया गया है. 

VIDEO: दूल्हा बन इंटरनेट पर हंगामा मचा रहे अरविंद अकेला कल्लू, 'बक्सर से बॉम्बे' जाएगी बारात 

बताते चलें कि प्रमोद शास्‍त्री अपनी फिल्‍म ‘छलिया’ के लिए लोकेशन हंटिंग में व्‍यस्‍त हैं. वे अपनी इस फिल्‍म के लिए उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर, बस्ती, लखनऊ शहर के आकर्षक लोकेशन का सेलेक्‍ट करने में लग हैं. इस फिल्म के निर्माता गौतम सिंह, सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस. के. चौहान और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close