EXCLUSIVE: सिंगर से एक्टर बने आशी तिवारी, भोजपुरी और साउथ की फिल्मों में एक साथ करेंगे डेब्यू

Zee News Digital से खास बातचीत में आशी ने बताया कि उन्होंने क्यों पत्रकारिता छोड़कर फिल्मी दुनिया की तरफ अपना कदम बढ़ाया. 

EXCLUSIVE: सिंगर से एक्टर बने आशी तिवारी, भोजपुरी और साउथ की फिल्मों में एक साथ करेंगे डेब्यू
आशी तिवारी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की, जिसे दो भाषाओं तेलुगू और भोजपुरी में बनाया जा रहा हैं.

नई दिल्ली: अपने पहले ही गाने 'सिंगार' से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचाने वाले पत्रकार से गायक और अभिनेता बने आशी तिवारी के अब तक 6 गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगों का भरपूर प्यार और दुलार मिल रहा हैं. बता दें, आशी के पहले गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे नजर आई थीं. Zee News Digital से खास बातचीत में आशी ने बताया कि उन्होंने क्यों पत्रकारिता छोड़कर फिल्मी दुनिया की तरफ अपना कदम बढ़ाया. 

Aashi Tiwari

आशी ने बताया, 'पत्रकार के रूप मैंने सबसे पहले 'ब्राइट टुडे' एक मैगजीन के लिए काम किया. वहीं से काम सीखने के दौरान ही कुछ अच्छे रिश्तों की वजह से 'जनसंदेश टाइम्स' से मुंबई में एंटरटेनमेंट का पेज संभालने का मौका मिला. लगभग एक साल तक जनसंदेश टाइम्स के साथ जुड़े रहने के बाद ही संगीत भोजपुरी टीवी से मुझे ऑफर आया और मैं प्रिंट मीडिया से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में आ गया.' 

Aashi Tiwari

उन्होंने आगे बताया, 'मैंने कोई कोर्स तो नहीं किया, लेकिन बचपन से लिखने का शौक था और कहीं न कहीं इसी शौक मेरे प्रोफेशन को आसान बनाने में मेरी मदद की. पत्रकारिता मैंने आज तक नहीं छोड़ा है, आज भी लोग सबसे पहले यही कहते हैं कि आशी पत्रकार है और मैं चाहूंगा की जिंदगीभर मेरे नाम के साथ पत्रकार का टैग लगा रहे.'

Aashi Tiwari

आशी तिवारी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की, जिसे दो भाषाओं तेलुगू और भोजपुरी में बनाया जा रहा हैं. भोजपुरी में 'वायरस' के नाम से बन रही इस फिल्म के निर्देशक अंगद ओझा हैं, जो दक्षिण की फिल्मों में ही व्यस्त हैं और बतौर निर्देशक उनकी ये पहली फिल्म है. इस फिल्म से पहली बार भोजपुरी सिनेमा में ऐसा कुछ होगा की एक ही फिल्म में हर तरह का फ्लेवर देखने को मिलेगा, फिर चाहे वो एक्शन हो, रोमांस हो, हॉरर हो, कॉमेडी हो या फिर थ्रिलर हो. 

Aashi Tiwari

आशी के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री के रूप में सनी सिंह दिखाई देंगी, जिन्होंने भोजपुरी में दर्जनों फिल्मों में काम किया है. साथ ही भोजपुरिया सनी लियॉन के नाम से भी प्रसिद्ध हैं. फिल्म में गीत और संगीत का कार्यभार संभाला संतोष पूरी पर है, जिनके कई गाने पहले ही प्रसिद्ध हो चुके हैं और वह भी भोजपुरी के लगभग सभी कलाकारों के साथ. 

Aashi Tiwari

साथ ही मेहमान कलाकार के रूप में भोजपुरी की प्रसिद्ध अभिनेत्री और गायिका निशा दुबे का एक अलग ही अंदाज आप सबको दिखाई देगा. इतना ही नहीं बाकी कलाकारों की बात करें तो आशी तिवारी, सनी सिंह के अलावा कृष्णा यादव, अखिलेश कुमार, दीपक भाटिया, बालेश्वर सिंह, सीपी भट्ट, माया यादव, अंजनी मिश्रा, अनुपम मिश्रा, पंकज सिंह, संजीव सिंह, राजेश सिंह, अशोक राज और मोनिका रॉय अहम किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म के सभी गाने प्रसून यादव ने कोरिओग्राफ किया है. वहीं फिल्म के पूरी टेक्निकल टीम साउथ से ली गयी है, जिनका योगदान साऊथ की कई सफल फिल्मों में रहा हैं.

यहां देखें आशी तिवारी के कुछ हिट गाने-

बता दें, आशी की भोजपुरी फिल्म 'वायरस' में बतौर गायक के रूप में खुशबू राज ओझा और प्रियंका सिंह के साथ और भी कई आवाज सुनी देगी.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close