इस तरह फिल्मी दुनिया में तहलका मचाएंगी शनाया मकानी, देखें PICS

भोजपुरी फिल्म ‘सुनो ससुर जी’ को शिनाया के पिता ने प्रोड्यूस किया था.

इस तरह फिल्मी दुनिया में तहलका मचाएंगी शनाया मकानी, देखें PICS
शनाया बॉलीवुड और रीजनल सिनेमा दोनों पर काम कर रही हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'सुनो ससुर जी' से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली फिल्म निर्माता शनाया मकानी अपने प्रोडक्शन ‘हाउस ड्रीम कैचर’ को नंबर वन पर लाने की भरपुर प्रयास कर रही हैं. इसके लिए शनाया बॉलीवुड और रीजनल सिनेमा दोनों पर काम कर रही हैं. बता दें, ‘सुनो ससुर जी’ को शिनाया के पिता ने प्रोड्यूस किया था और इकबाल मकानी के प्रोडक्शन हाउस ड्रीम कैचर के बैनर तले बनी इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था. 

Bhojpuri film

2 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म
इसी साल 2 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी थे. बता दें, शनाया ने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले “फैड इंटरनॅशनल” (मुंबई) से फैशन मैनेजमेंट किया है, इसलिए उन्होंने फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्रियों को बहुत ही खूबसूरत तरीके से बड़े पर्दे पर उतारा. एक अनोखी कहानी पर आधारित फिल्‍म 'सुनो ससुरजी' में ऋषभ कश्यप का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला. इस फिल्म में गोलू का नया अवतार देखने को मिला. फिल्म में गोलू के साथ ऋचा लीड रोल में देखी गईं.

Bhojpuri film

लोगों को बेहद पसंद आई फिल्म
फिल्म में गोलू और ऋचा की रोमांटिक जोड़ी को लोग बेहद पसंद आई. फिल्‍म में अवधेश मिश्रा की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आएगी. गौरतलब है कि हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों को भी इंटरनेट पर अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. उल्लेखनीय है कि 'सुनो ससुर जी' के संगीतकार राजेश झा हैं. वहीं, प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी और यादव राज गीतकार हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close