काजल राघवानी की मुरीद हुई खेसारीलाल यादव की बेटी कृति
Advertisement

काजल राघवानी की मुरीद हुई खेसारीलाल यादव की बेटी कृति

कृति कहती हैं कि काजल उन्‍हें पसंद हैं, क्‍योंकि वह उनके साथ खूब मस्‍ती करती हैं और उन्‍हें कभी बोर नहीं करती हैं.

यह फिल्‍म 18 मई से सिनेमाघरों में होगी, जिसको लेकर भी कृति काफी उत्‍साहित हैं.

नई दिल्ली: सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी की मुरीद हो गई हैं. यही वजह है कि अपने हर इंटरव्यू में कृति काजल की तरीफ करती नजर आती हैं. कृति कहती हैं कि काजल उन्‍हें पसंद हैं क्‍योंकि वो उनके साथ खूब मस्‍ती करती हैं और उन्‍हें कभी बोर नहीं करती हैं. मालूम कि भोजपुरिया स्‍क्रीन पर कृति पहली बार फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ में अपने पापा खेसारीलाल यादव के साथ नजर आने वाली हैं, जिसमें खेसारीलाल यादव के अपॉजिट काजल राघवानी नजर आ रही हैं. यह फिल्‍म 18 मई से सिनेमाघरों में होगी, जिसको लेकर भी कृति काफी उत्‍साहित हैं.

‘दुल्हिन गंगा पार के’ से डेब्यू कर रही हैं कृति
कृति कहती हैं कि भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ से भले डेब्‍यू कर रही हैं, मगर वे अपने पापा से एक्टिंग की कई चीजें सीखती हैं. उन्‍होंने बताया कि काजल राघवानी कूल हैं. उनका साथ मस्‍ती करना मुझे अच्‍छा लगता है और मैं उनके साथ आगे भी फिल्में करना चाहूंगी. फिलहाल में दर्शकों से अपनी इस फिल्‍म के लिए अपील करना चाहूंगी कि वे जितना प्‍यार मेरे पापा की फिल्‍मों को देते हैं, उससे ज्‍यादा प्‍यार मेरी इस फिल्‍म को दें. वहीं, काजल भी कृति के बाल मन से खूब प्रभावित नजर आती हैं और कहती हैं कि कृति बहुत प्‍यारी बच्‍ची है.

कृति के लिए क्या कहना है काजल का
काजल के अनुसार, कृति में मुझे बहुत संभावनाएं नजर आती हैं. वे आगे चलकर इस फिल्‍ड में काफी अच्‍छा काम करेगी. मेहनत के मामले में कृति अपने पापा खेसारीलाल यादव से कम नहीं है. वो काफी हंसमुख और मिलनसार है. इसलिए फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के सेट पर हमने खूब मस्‍ती की और शूट के टाइम मैं कृति से खूब इंस्‍पायर भी हुई.  ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन और खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ निर्माता सहित लेखक डॉ अरविंद आनंद और निर्देशक असलम शेख हैं. खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की सुपरहिट जोड़ी और आम्रपाली दुबे स्‍पेशल तड़का 18 मई से दर्शक सिनेमाघरों में देख सकेंगे.

फिल्म में ये भी होंगे अङम भूमिकाओं में
फिल्‍म के सह निर्माता आर.एस.पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. संगीतकार मधुकर आनंद हैं और गीत आजाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव ने लिखा है. फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, अंजलि, संजीव मिश्रा, इरफान खान मुख्‍य भूमिका में हैं फिल्म का छायांकन साउथ फिल्म इंडस्‍ट्री के चर्चित थंबन किशोर ने किया है और नृत्य निर्देशन  पप्पू खन्ना, रिक्की गुप्ता और कानू मुखर्जी का है. फाइट निर्देशन किया है दिलीप यादव और कला निर्देशक अजय मौर्या हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news