सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें लीक होने से नाराज हुईं इस एक्टर की वाइफ

फोटो लीक कैसे हो गई, इस बात को लेकर आदित्‍य मोहन और काजल यादव हैरान हैं.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें लीक होने से नाराज हुईं इस एक्टर की वाइफ
मंबई के नंदन वन में सुहागरात वाले इस सीन को आदित्‍य और काजल पर फिल्‍माया गया था.

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेता आदित्‍य मोहन इन दिनों खासे परेशान चल रहे हैं. वजह उनकी 'सुहागरात' की फोटो यू-ट्यूब, इंस्‍टाग्राम, फेसबुक जैसे सोशल प्‍लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है. इससे उन्‍हें अपनी पत्‍नी काजल यादव की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. फोटो लीक कैसे हो गई, इस बात को लेकर दोनों हैरान हैं. उससे भी ज्‍यादा जब काजल को इस बारे में पता चला तो वो आदित्‍य से ही खफा हो गई और दोनों की बीच बहस होने की भी खबर है. वैसे आप चौंक गए होंगे कि मिस्‍टर बिहार रह चुके अभिनेता आदित्‍य मोहन और काजल यादव के रिलेशन को लेकर. मगर ज्‍यादा हैरान होने की जरूरत नहीं है. पूरा मामला फिल्‍मी है और वायरल फोटो निर्माता ब्रज भूषण की फिल्‍म ‘काजल’ की मैरेज सिक्‍वेंस से है. 

मंबई के नंदन वन में सुहागरात वाले इस सीन को आदित्‍य और काजल पर फिल्‍माया गया था. इसमें आदित्‍य और काजल नव विवाहित के रूप में काफी आकर्षक लग रहे हैं. हालांकि इस सिक्‍वेंस को काफी सिक्रेट रखा गया था, लेकिन फिर भी यह सोशल मीडिया के विभिन्‍न प्‍लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है. यही वजह है कि आदित्‍य के साथ काजल भी परेशान हो गईं. सूत्रों की मानें तो इस फोटो को मीडिया में प्रोमोशनल एक्टिविट के दौरान रिलीज किया जाना था. लेकिन इसके अचानक से सोशल मीडिया में आ जाने से सभी हतप्रभ रह गए. 

वैसे भी अब कर ही क्‍या सकते हैं, जब फोटो वायरल हो ही गई है. अब देखना होगा कि इसका फिल्‍म को कितना फायदा मिलता है. फिर भी हम आपको बताते चलें कि फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग अभी जारी है. फिल्‍म में आदित्‍य मोहन ,काजल यादव, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा, उदय श्रीवास्तव, हर्षित, गिरीश शर्मा, मृदुल कुमार शरण मुख्‍य भूमिका में हैं. इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार हैं और इ पी शम्‍स का है. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी त्रिलोकी चौधरी हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें