भारतीय सेना का यह जवान अब बन चुका है भोजपुरी सुपरस्टार, फिल्म 'बॉर्डर' में दिखेगा इनका जलवा
Advertisement

भारतीय सेना का यह जवान अब बन चुका है भोजपुरी सुपरस्टार, फिल्म 'बॉर्डर' में दिखेगा इनका जलवा

फिल्म 'बॉर्डर' अब तक की सबसे बड़ी बजट और मल्टी स्टारर फिल्म है.

फिल्म को इसी साल ईद में एक साथ ऑल इंडिया रिलीज किया जाएगा.

नई दिल्ली: निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म 'बार्डर' बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के निर्देशक संतोष मिश्रा और निर्माता प्रवेशलाल यादव हैं. फिल्म 'बॉर्डर' अब तक की सबसे बड़ी बजट और मल्टी स्टारर फिल्म है. फिल्म को पूरी तरह से देश भक्ति पर समर्पित बताया जा रहा है, फिल्म के अभिनेताओं का कहना है कि फिल्म 'बार्डर' को एक शब्द में कहा जाए तो वह है जय जवान जय किसान. फिल्म 'बॉर्डर' में सुपरस्टार प्रवेशलाल यादव और दिनेशलाल यादव (निरहुआ) एक छोटे से गांव में गरीब घर के निवासी के किरदार में नजर आएंगे.

भोजपुरी पाठकों के लिए विशेष. 'काका के ठीहा' : काम अतना बा कि कवनो काम नइखे होत

fallback

इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह से एक किसान का बेटा दिनभर खेत में काम करने के बाद थका हुआ घर लौटता है, उसके बावजूद वह एक आर्मी अफसर बनने के लिए किस तरह से परीक्षा की तैयारी करता है और एक आर्मी अफसर बनने के बाद वह अपने गांव और देश के लिए जान तक देने के लिए तैयार खड़ा रहता है. फिल्म में प्रवेशलाल यादव 'अमित सिंह' के किरदार में नजर आएंगे. सूत्रों से पता चला है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वह एक आर्मी ऑफिसर रह चुके हैं. खबरों की मानें तो 2002 में भारतीय सेना ज्वाइन करने वाले प्रवेश ने नासिक के देवलाली में 35 सप्ताह की कठिन ट्रेनिंग की, जिसके बाद उनकी झांसी में पोस्टिंग हुई. उसके बाद वे कठुआ और फिर जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी इलाके में बतौर गनर तैनात थे.

fallback

प्रवेश और 'बॉर्डर' की पूरी टीम का कहना है फिल्म को बहुत ही मेहनत और ईमानदारी से बनाया है. पूरी 'बॉर्डर' टीम का कहना है कि फिल्म सुपरहिट होगी. फिल्म के निर्माता, निर्देशक, अभिनेता और अभिनेत्री सभी कलाकार फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित लग रहे हैं. फिल्म को ईद में एक साथ ऑल इंडिया रिलीज किया जाएगा.

fallback

फिल्म में सुपरस्टार दिनेशलाल यादव (निरहुआ), आम्रपाली दुबे, प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह राजपूत, सुशिल सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, आदित्य ओझा, गौरव झा, विजय लाल यादव, विशाल सिंह, अविनाश द्विवेदी, अंशुमान राजपूत, मनोज टाइगर, काजल यादव, अनन्या मिश्रा, ऋचा दीक्षित, किरण यादव आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन BFILMS (Digital Media) कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news