VIDEO: रिलीज हुआ आशी तिवारी का नया गाना, इंटरनेट पर फिर मचाया हंगामा
Advertisement

VIDEO: रिलीज हुआ आशी तिवारी का नया गाना, इंटरनेट पर फिर मचाया हंगामा

आशी तिवारी के नए गाने "झूठो के वादा तोहार २" का वीडियो अब टीम फिल्म्स भोजपुरी से रिलीज हो चूका है. जिसमे वह आयुषी तिवारी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आशी तिवारी इस नए गाने में आयुषी तिवारी के साथ नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: लगभग आधा दर्जन से ज्यादा गाने गा चुके भोजपुरी गायक व अभिनेता आशी तिवारी के नए गाने 'झूठो के वादा तोहार 2' का वीडियो अब टीम फिल्म्स भोजपुरी से रिलीज हो चुका है. जिसमें वह आयुषी तिवारी के साथ नजर आ रहे हैं. हमेशा ही कुछ न कुछ नया करने वाले आशी तिवारी का इससे पहले आए कई वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है. इसके साथ ही आशी तिवारी की फिल्म 'वायरस' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसके निर्देशक अंगद ओझा हैं. आशी तिवारी की नई फिल्म 'आशिकी' के प्री प्रोडक्शन का काम भी अब शुरू हो चुका है. जिसमें बहुत सारी चीजें नई दिखने वाली है. इसके साथ ही यह फिल्म भी दो भाषाओं तेलुगू और भोजपुरी में बनाई जाएगी और साथ ही ज्यादा से ज्यादा नए टैलेंट्स को मौका दिया जाने वाला है. आशी तिवारी जल्द ही कुछ ऐसे ही गाने लेकर आने वाले हैं जिसे उन्होंने खुद ही लिखा है, कंपोज भी किया है और खुद ही गया भी है जो आज के यूथ को हिला के रख देगी. 

अपने पहले ही गाने 'सिंगार' से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचाने वाले पत्रकार से गायक और अभिनेता बने आशी तिवारी के अब तक 7 गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगों का भरपूर प्यार और दुलार मिल रहा हैं. बता दें, आशी के पहले गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे नजर आई थीं. अपनी आगामी फिल्म 'वायरल' को लेकर आशी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की, जिसे दो भाषाओं तेलुगू और भोजपुरी में बनाया जा रहा हैं. 

बता दें, भोजपुरी में 'वायरस' के नाम से बन रही इस फिल्म के निर्देशक अंगद ओझा हैं, जो दक्षिण की फिल्मों में ही व्यस्त हैं और बतौर निर्देशक उनकी ये पहली फिल्म है. इस फिल्म से पहली बार भोजपुरी सिनेमा में ऐसा कुछ होगा की एक ही फिल्म में हर तरह का फ्लेवर देखने को मिलेगा, फिर चाहे वो एक्शन हो, रोमांस हो, हॉरर हो, कॉमेडी हो या फिर थ्रिलर हो. आशी के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री के रूप में सनी सिंह दिखाई देंगी, जिन्होंने भोजपुरी में दर्जनों फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news