मनोज तिवारी को इसलिए होती है मनोज बाजपेयी के नाम से टेंशन, देखिए एक मजेदार VIDEO

इन दिनों इंटरनेट पर मनोज तिवारी का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ नजर आ रहे हैं.

मनोज तिवारी को इसलिए होती है मनोज बाजपेयी के नाम से टेंशन, देखिए एक मजेदार VIDEO
यह वीडियो मनोज बाजपेयी के भांजे की शादी की है (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी के सुपरस्टार व सांसद मनोज तिवारी का जलवा अब तक जारी है. उन्होंने पहले अपनी आवाज और फिर अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता और अब वह राजनीति में छाए हुए हैं. इन दिनों इंटरनेट पर मनोज तिवारी का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो मनोज बाजपेयी के भांजे की शादी की है. मनोज बाजपेयी के भांजे की शादी दिसंबर 2016 में हुई थी,  जहां बॉलीवुड के कई सितारे शरीक हुए थे. इसी दौरान जब मनोज तिवारी दूल्हे के पास स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने लोगों का जमकर मनोरंजन किया था.

क्या कहा मनोज तिवारी ने...
मनोज तिवारी ने सबसे पहले 'जिआ ओ बिहार के लाला' गाना गाया और फिर मनोज बाजपेयी के बारे में बात करते हुए कहा कि कई लोग उन्हें मनोज तिवारी की जगह मनोज बाजपेयी कहकर पुकारते हैं. उन्होंने कहा, "अभी जब मेरा गाना बजता है 'जिआ ओ बिहार के लाला...' तो लोगों को मनोज बाजपेयी दिखते हैं. कभी-कभी फ्लाइट पर लोग कहते हैं दिखो मनोज बाजपेयी आ गया. इससे मुझे बड़ा टेंशन होता है. इसी दौरान जब कुछ लोग कह देते हैं कि अरे मनोज बाजपेयी एक गाना गा दो, तब मैं समझता हूं कि ओ किसी और वीडियो में किसी और का ऑडियो लगा हुआ है". 

इसके बाद मनोज तिवारी ने मनोज बाजपेयी का जमकर तारीफ भी की. बता दें, मनोज तिवारी की फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ अब जल्द रिलीज होने वाली है. मनोज तिवारी अभिनीत और जितेश दुबे द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्‍म 'यादव पान भंडार' को भारतीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. इस फिल्‍म से मनोज तिवारी मृदुल लंबे समय बाद भोजपुरी स्‍क्रीन पर नजर आएंगे. हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय जीवन में प्रवेश के बाद उनकी व्‍यस्‍तता काफी बढ़ गई है, मगर फिल्म ‘यादव पान भंडार’ के लिए वो भी उत्‍साहित हैं. वहीं, मुंबई में गुरुवार को एक इवेंट के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भोजपुरी लोकगायक, अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित किया. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें