स्टेज शो के दौरान जब इस लड़की को पकड़कर फूट-फूटकर रो पड़े अरविंद अकेला कल्लू! देखें VIDEO

अरविंद की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

स्टेज शो के दौरान जब इस लड़की को पकड़कर फूट-फूटकर रो पड़े अरविंद अकेला कल्लू! देखें VIDEO
अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता और गायक अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी अपने गानों को लेकर अरविंद अपने फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. बता दें, हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किए गए अरविंद के एलबम का एक नया गाना 'कल्लू खातिर लइकी खोजाता' ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था. महज दो दिनों के अंदर इस वीडियो को 898,358 बार देखा जा गया था.

Bhojpuri film
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

लेकिन इस बार हम आपके लिए एक अरविंद का एक ऐसा वीडियो लेकर आएं हैं, जिसमें वह स्टेज शो के दौरान एक लड़की को पकड़कर फूट-फूटकर रो पड़े. लेकिन ऐसा कुछ रियल में नहीं हुआ था, यह सिर्फ उस स्टेज शो और अरविंद के फरफॉर्मेंस का एक हिस्सा था. दरअसल, अरविंद स्टेज पर एक इमोशनल सॉग गा रहे थे और साथ ही साथ वह परफॉर्म भी कर रहे थे. इसी परफॉमेंस के दौरान वह अपने सहयोगी कलाकार को गले लगाकर कर रोने का सीन क्रिएट कर रहे थे. अरविंद का यह स्टेज शो पिछले साल अक्टूबर में हुआ था, और यूट्यूब पर इस वीडियो को अबतक 2,343,662 बार देखा जा चुका है.

बता दें, अरविंद की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए अरविंद ने बताया, 'यह फिल्‍म मेरे लिए खास है. सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर हमने यह फिल्‍म बनाई है. फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है. मुझे उम्‍मीद है कि भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार हमें जरूर मिलेगा.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close