इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा पवन सिंह और काजल का यह VIDEO, 22 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
Advertisement

इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा पवन सिंह और काजल का यह VIDEO, 22 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

यह वीडियो पवन सिंह और काजल की फिल्म 'भोजपुरिया राजा' के गाने 'छलकत हमरो...' गाने का है, जिसने इंटरनेट पर एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है.

इस गाने में पवन सिंह का साथ गायिका प्रियंका सिंह ने दिया है (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. यह वीडियो पवन सिंह और काजल की फिल्म 'भोजपुरिया राजा' के गाने 'छलकत हमरो...' गाने का है, जिसने इंटरनेट पर एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. इस गाने को यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या 22 करोड़ पार कर गई है. कहा जा रहा है कि भोजपुरी फिल्म इतिहास का यह पहला मौका है जब किसी गाने को यूट्यूब में इतने दर्शक मिले हैं.

बिहार के आरा के रहने वाले हैं पवन सिंह
इस गाने में पवन सिंह का साथ गायिका प्रियंका सिंह ने दिया है. इस गीत को संगीत मधुकर आनंद ने दिया है जबकि गीतकार आजाद सिंह ने इसे लिखा है. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को सफलता की गारंटी माना जाता है. पवन सिंह की कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं जिसमे 'राजा', 'लोहा पहलवान', 'मैंने उनको सजन चुन लिया' और 'शेर सिंह' प्रमुख हैं. पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एल्बम में काम किया है. खबर के अनुसार बलिया के मिट्टी मोहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं.

वहीं, 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था. 

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news