फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर का नया फंडा, कहा- 'PK आना'
Advertisement

फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर का नया फंडा, कहा- 'PK आना'

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म पीके के रिलीज होने में सिर्फ चंद दिन बचे हैं। इस बीच आमिर ने अपने फिल्म के प्रचार अभियान की शुरुआत जोरदार तरीके और नए अंदाज के साथ शुरू कर दी है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर आमिर ने नए अंदाज में अपने प्रशंसकों से फिल्म 'पीके' देखने की अपील की है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर का नया फंडा, कहा- 'PK आना'

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म पीके के रिलीज होने में सिर्फ चंद दिन बचे हैं। इस बीच आमिर ने अपने फिल्म के प्रचार अभियान की शुरुआत जोरदार तरीके और नए अंदाज के साथ शुरू कर दी है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर आमिर ने नए अंदाज में अपने प्रशंसकों से फिल्म 'पीके' देखने की अपील की है।

उन्होंने ट्विटर पर ट्विट किया और कहा है कि मेरे पेट में उत्सुकता की हलचल हिलोरें मार रही है। काउंटडाउन शुरू हो चुका है और मेरी फिल्म (पीके) के रिलीज होने में सिर्फ 10 दिन बचे हैं। ( 'PKAana') जो उन्होंने ट्विट किया है उसका मतलब होता है 'शराब पीके फिल्म देखने आना। 'पीके' को 'आना' से आमिर ने जोड़कर अपने फिल्म के प्रमोशन का बढ़िया तरीका अपनाया है।

आमिर यह बिल्कुल नहीं चाहेंगे कि कोई शराब पीकर उनकी फिल्म देखने आए लेकिन इस ट्विट के बहाने उन्होंने अपने सिनेफैंस को फिल्म देखने के लिए आने का न्यौता जरूर दे दिया है। गौर हो कि फिल्म 'पीके' 19 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है। फिल्म पीके में अनुष्का शर्मा , सुशांत सिंह राजपूत, सौरव शुक्ला और संजय दत्त भी दिखेंगे। 2014 की यह सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है जिससे आमिर के प्रशंसकों को काफी उम्मीदें है।
 

Trending news