'2.0' Box Office Collection: रजनीकांत का जलवा बरकरार, 14वें दिन भी कमाए इतने करोड़
Advertisement

'2.0' Box Office Collection: रजनीकांत का जलवा बरकरार, 14वें दिन भी कमाए इतने करोड़

रजनीकांत और अक्षय कुमार का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. दो हफ्ते बाद भी फिल्म नए नए कीर्तिमान रचती जा रही है

फोटो साभार: ट्विटर @RameshBala

नई दिल्ली: दुनिया भर में जहां पारा तेजी से घट रहा है वहीं रजनीकांत स्टारर '2.0' अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी गर्मी बनाए बरकरार रखे है. देशभर में रजनीकांत और अक्षय कुमार की यह फिल्म अपना जलवा बिखेरने में कारगर है. रिलीज के दो सप्ताह बाद भी फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही. 

वहीं अब रजनीकांत के फैंस फिल्म के 700 करोड़ रुपए पूरे होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार तकरीबन दो हफ्ते के बाद फिल्म '2.0' ने देश में कुल 500 करोड़ के नजदीक का आंकड़ा छू लिया है. कहा जाए तो फिल्म अब 500 करोड़ के गोल्डन फिगर से बस कुछ कदम की दूरी पर है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म 700 करोड़ की कमाई पूरी करने वाली है. 

fallback

यानी रजनीकांत की यह फिल्म बहुत जल्द मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की 'दंगल' पछाड़कर देश की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनने के लिए तैयार है. दो हफ्ते में फिल्म ने नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में करीब 380 करोड़ है. वहीं ग्रास कलेक्शन में फिल्म 480 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है. 

अक्षय की सबसे बड़ी फिल्म
'2.0' अक्षय कुमार के लिए भी किसी लॉटरी से कम नहीं है. यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. कहा जाए तो अक्षय के लिए नेगेटिव भूमिका लकी साबित हुई है. वहीं अगर कमाई का सिलसिला ऐसे ही जारी रहा तो 2019 में भी फिल्म बड़ा कलेक्शन कर सकती है. 

बता दें कि हाल ही में 11 दिसंबर को रजनीकांंत ने अपना 68वां जन्मदिन मनाया है. पूरी दुनिया से उनके लिए बधाईयां सोशल मीडिया पर दी गई हैं. वहीं '2.0' की बात की जाए तो यह रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' की अगली कड़ी है. इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही 490 करोड़ की बड़ी कमाई से लोगों को चौंका दिया था.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news