अप्रैल 2018 में रिलीज होगी '2.0', क्या तोड़ पाएगी 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड?
Advertisement

अप्रैल 2018 में रिलीज होगी '2.0', क्या तोड़ पाएगी 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड?

यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज की जाएगी. फिल्म को अगले साल 27 अप्रेल को रिलीज किया जाएगा.

 2.0, 'रॉबोट' का सीक्वल है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत और एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' की रिलीज को लेकर पिछले कुछ वक्त से सस्पेंस बना हुआ था. '2.0' का कुछ वक्त पहले ही ग्रांड म्यूजिक लॉन्च किया गया था लेकिन इसके कुछ वक्त बाद ही अक्षय ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज को आगे खिसका दिया और 26 जनवरी को फिल्म रिलीज करने की घोषणा की लेकिन इसके साथ ही '2.0' की रिलीज पर सस्पेंस बन गया, क्योंकि पहले '2.0' अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, अब फिल्ममेकर्स द्वारा फिल्म की नई रिलीज डेट की पुष्टी की जा चुकी है. 

  1. अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म.
  2. इस साल 'बाहुबली 2' भी अप्रैल में रिलीज हुई थी.
  3. फिल्म में अक्षय नेगेटिव रोल में हैं.

यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज की जाएगी. फिल्म को अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. बता दें, इस साल 'बाहुबली 2' भी अप्रैल में ही रिलीज हुई थी. हालांकि, यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी लेकिन वहीं रजनीकांत की '2.0' भी अब 27 अप्रैल को रिलीज की जाएगी, इसलिए इस फिल्म को लेकर सबके मन में ही यह सवाल है कि क्या इतिहास फिर से खुद को दोहराने वाला है. 

रजनीकांत और अक्षय की '2.0' का बजट काफी बड़ा है और फिल्म में VFX का भी इस्तेमाल किया गया है. वहीं फिल्म की शूटिंग के लिए 3डी कैमरा का ही इस्तेमाल किया गया है और पूरी शूटिंग 3डी में की गई है. यहां तक कि कुछ वक्त पहले रिलीज किए गए फिल्म के कुछ मेकिंग वीडियो को देख भी फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news