Box Office पर चल पड़ी आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', दूसरे दिन की डबल कमाई
Advertisement

Box Office पर चल पड़ी आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', दूसरे दिन की डबल कमाई

फिल्म की दो दिनों की कमाई देखकर उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह बॉक्स ऑफिस पर आगे अच्छा बिजनेस कर सकती है. 

दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी 'सीक्रेट सुपस्टार' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: आमिर खान और जायरा वसीम अभिनीत फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने जहां पहले दिन 4.80 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने कुल 9.30 करोड़ रुपये की बिजनेस की है, जो पहले दिन की कमाई से डबल है. इस तरह फिल्म दो दिनों में कुल 14.10 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. फिल्म में लोगों की रूचि को देखते हुए पहले से ही कहा जा रहा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम करेगी. 

  1. 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने पहले दिन 4.80 करोड़ रुपये की कमाई की थी.
  2. दूसरे दिन फिल्म ने कुल 9.30 करोड़ रुपये की कमाई की है.
  3. दो दिनों में फिल्म की कुल कमाई 14.10 करोड़ रुपये हो चुकी है.

फिल्म की दो दिनों की कमाई देखकर उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह बॉक्स ऑफिस पर आगे अच्छा बिजनेस कर सकती है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि इस फिल्म ने पहले दिन (गुरुवार) 4.80 करोड़ और दूसरे दिन (शुक्रवार) 9.30 करोड़ की कमाई की है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म दिवाली पर गुरुवार को रिलीज हुई थी.  

बता दें, 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कहानी पूरी तरह से 15 साल की एक टैलेंटेड स्कूल गर्ल इंसिया मलिक (जायरा वसीम) पर केंद्रित है. इस फिल्म आमिर खान और जायरा के अलावा मेहर विज, राज अरुण और तीर्थ शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के आमिर खान प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news