'खानों' की मौजूदगी वाली फिल्म मजेदार होगी : आमिर
Advertisement

'खानों' की मौजूदगी वाली फिल्म मजेदार होगी : आमिर

  'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान ने कहा है कि बॉलीवुड के 'खान' को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म मजेदार होगी और उन्हें इसमें अभिनय करके खुशी होगी बॉलीवुड की लोकप्रिय खान तिकड़ी हाल में एक मंच पर साथ-साथ नजर आई। यह पूछे जाने पर कि सलमान और शाहरुख खान के साथ एक फिल्म करने की कोई योजना है? जवाब में आमिर ने कहा, मुझे सच में लगता है कि हम तीनों को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म मजेदार होगी।

'खानों' की मौजूदगी वाली फिल्म मजेदार होगी : आमिर

मुंबई:  'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान ने कहा है कि बॉलीवुड के 'खान' को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म मजेदार होगी और उन्हें इसमें अभिनय करके खुशी होगी बॉलीवुड की लोकप्रिय खान तिकड़ी हाल में एक मंच पर साथ-साथ नजर आई। यह पूछे जाने पर कि सलमान और शाहरुख खान के साथ एक फिल्म करने की कोई योजना है? जवाब में आमिर ने कहा, मुझे सच में लगता है कि हम तीनों को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म मजेदार होगी।

अगर हम तीनों को कहानी पसंद आई, तो यकीनन हमें इसमें काम करके खुशी होगी। आमिर फिलहाल अपनी नई फिल्म 'पीके' के प्रचार में व्यस्त हैं, जो 19 दिसंबर को रिलीज होगी। आमिर ने कहा कि फिलहाल उन्होंने न तो कोई फिल्म साइन की है और न ही अगले साल अपना धारावाहिक 'सत्यमेव जयते' ही करने जा रहे हैं ।

Trending news