VIDEO: बाढ़ पीड़ितों के लिए आमिर खान ने लगाई मदद की गुहार
Advertisement

VIDEO: बाढ़ पीड़ितों के लिए आमिर खान ने लगाई मदद की गुहार

"दोस्तों असम और गुजरात के इलाकों में भयंकर बाढ़ आई है और वहां पर रहने वाले हमारे बहुत से भाई और बहनों को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है. कई लोगों की मौत भी हुई है. कुदरत के सामने तो हम लाचार हैं लेकिन वहां पर रहने वाले हमारे भाइयों और बहनों के लिए हम लाचार नहीं है. 

आमिर खान ने गुजरात और असम में आई बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी मदद (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. अक्सर अपनी फिल्मों से लोगों तक एक मैसेज पहुंचाने वाले और लोगों के दिलों में बसने वाले आमिर खान ने अपने फैन्स ही नहीं बल्कि देश के सभी लोगों से मदद की गुहार लगाई है. आमिर ने अपने वीडियो में लोगों से गुजरात और असम में आई बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद करने का अनुरोध किया है. 

आमिर खान ने अपने वीडियो में कहा है कि, "दोस्तों असम और गुजरात के इलाकों में भयंकर बाढ़ आई है और वहां पर रहने वाले हमारे बहुत से भाई और बहनों को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है. कई लोगों की मौत भी हुई है".  

"कुदरत के सामने तो हम लाचार हैं, लेकिन वहां पर रहने वाले हमारे भाइयों और बहनों के लिए हम लाचार नहीं है. तो आइए हम सब मिलकर असम और गुजरात में अपने भाइयों और बहनों की मदद करें और इन दोनों राज्यों के चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में अपना-अपना योगदान करें. मैं भी यही करुंगा." 

Trending news