जैकी चैन के साथ फिल्म नहीं कर रहे आमिर खान
Advertisement

जैकी चैन के साथ फिल्म नहीं कर रहे आमिर खान

सुपरस्टार आमिर खान ने यह साफ कर दिया है कि वह चीनी एक्शन स्टार जैकी चैन के साथ फिल्म नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी चर्चित फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग करनी है।

जैकी चैन के साथ फिल्म नहीं कर रहे आमिर खान

मुंबई : सुपरस्टार आमिर खान ने यह साफ कर दिया है कि वह चीनी एक्शन स्टार जैकी चैन के साथ फिल्म नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी चर्चित फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग करनी है।

ऐसी खबरें आ रही थीं कि आमिर भारतीय-चीनी फिल्म में चैन के साथ काम कर रहे हैं। ‘कुंग फू योगा’ नामक यह प्रोजेक्ट दोनों देशों की सबसे अलग खासियतों को रेखांकित करेगा। आमिर ने यहां एक साक्षात्कार में कहा कि जैकी इस फिल्म को निर्देशक स्टेनले टोंग के साथ करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने जैकी की कई फिल्में बनाई हैं। मेरे लिए यह फिल्म करना संभव नहीं है। मुझे इसे करना अच्छा लगता। वे लोग सितंबर-अक्तूबर में शूटिंग कर रहे हैं और उस समय मैं ‘दंगल’ में व्यस्त होउंगा। मैं अगले साल अगस्त-सितंबर में कोई फिल्म शुरू कर सकता हूं।

यह परियोजना संभवत: चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग की पिछले साल हुई भारत यात्रा के दौरान हस्ताक्षरित तीन फिल्मों के समझौते का हिस्सा है। चीन में बॉलीवुड फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए यह समझौता दोनों देशों की मदद के लिए है। जैकी चैन के प्रशंसक आमिर ने कहा कि मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं। मैंने उनकी फिल्म ‘पुलिस स्टोरी’ के शो एक थियेटर में लगातार देखे थे। वह सिर्फ एक्शन हीरो नहीं हैं। उनका हास्य भी कमाल का है। मैंने उन्हें बताया था कि मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं। मैंने उनकी बहुत सी फिल्में देखी हैं। मैंने उन्हें बताया कि वह भारत में बहुत लोकप्रिय हैं। उन्हें यह जानकार बहुत खुशी हुई थी। जैकी चैन ने आमिर खान की हालिया फिल्म ‘पीके’ नहीं देखी है लेकिन उन्होंने ‘3 इडियट्स’ देखी है। आमिर ने कहा कि मैंने उनसे नहीं पूछा कि उन्होंने मेरी कोई फिल्म देखी है या नहीं। लेकिन जिस तरह वह मुझसे मिले, मुझे लगा कि उन्होंने मेरी फिल्में देखी हैं। उन्होंने ‘3 इडियट्स’ देखी है। वह एक अच्छे और गर्मजोशी से भरे इंसान हैं।

Trending news