इस वजह के चलते आमिर खान खींच लेंगे ड्रीम प्रोजेक्‍ट 'महाभारत' से अपने हाथ!
Advertisement

इस वजह के चलते आमिर खान खींच लेंगे ड्रीम प्रोजेक्‍ट 'महाभारत' से अपने हाथ!

दरअसल इस फिल्‍म की घोषणा के साथ ही आमिर खान के कृष्‍ण बनने को लेकर विवाद होने लगा है. ऐसे में हो सकता है कि अपने इस ड्रीम प्रोजेक्‍ट से आमिर खान दूरी बना लें.

फाइल फोटो.

नई दिल्‍ली: आमिर खान वैसे तो अपनी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग में लगे हैं लेकिन इसी बीच उनकी ड्रीम प्रोजेक्‍ट 'महाभारत' से भी उनके जुड़ने की खबरें आने लग गईं. लेकिन कुछ तो ऐसा हुआ है कि आमिर को अपने इस फैसले के बारे में दोबारा से सोचना होगा. जी हां, बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी है कि जो हश्र संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत' के साथ हुआ, आमिर खान नहीं चाहते कि वही हाल उनके भी साथ हो. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि आमिर खान इस फिल्‍म को करने के सारे फायदे और नुकसान जैसी बातों पर विचार कर रहे हैं.

दरअसल इस फिल्‍म की घोषणा के साथ ही आमिर खान के कृष्‍ण बनने को लेकर विवाद होने लगा है. ऐसे में हो सकता है कि अपने इस ड्रीम प्रोजेक्‍ट से आमिर खान दूरी बना लें. याद दिला दें कि फिल्‍म 'पद्मावत' को देशभर के राजपूत समाज का जबरदस्‍त विरोध झेलना पड़ा था और यह फिल्‍म काफी विरोध के चलते कुछ राज्‍यों में रिलीज भी नहीं हो पायी. राजपूतों ने इस फिल्‍म का यह कहकर विरोध किया था कि यह फिल्‍म रानी पद्मिनी के सम्‍मान को ठेस पहुंचा रही है.

fallback

ट्रेड एनलिस्‍ट रमेश बाला ने अपने एक ट्वीट में साफ किया था कि आमिर खान स्‍टारर 'महाभारत' को देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूज करने जा रहे हैं. खबर है कि यह फिल्‍म सीरज 1000 करोड़ से ज्‍यादा के बजट की होगी. इस भारीभरकम बजट के साथ ही इसे भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्‍म कहा जा सकता है. लेकिन जब से आमिर खान का नाम इस फिल्‍म से जुड़ा है, कई लोग सोशल मीडिया पर उन्‍हें इसके लिए ट्रोल भी करते दिख रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news