आमिर के प्रोडक्शन हाउस को नई अभिनेत्री की तलाश
Advertisement

आमिर के प्रोडक्शन हाउस को नई अभिनेत्री की तलाश

सुपरस्टार आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस अपनी आगामी फिल्म के लिए एक ऐसे नए चेहरे की तलाश कर रहा है, जो गाना भी गा सके । 50 वर्षीय ‘पीके’ स्टार यह बताने के लिए ट्विटर पर आए कि लड़की में क्या-क्या विशिष्टताएं होनी चाहिए ।

आमिर के प्रोडक्शन हाउस को नई अभिनेत्री की तलाश

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस अपनी आगामी फिल्म के लिए एक ऐसे नए चेहरे की तलाश कर रहा है, जो गाना भी गा सके । 50 वर्षीय ‘पीके’ स्टार यह बताने के लिए ट्विटर पर आए कि लड़की में क्या-क्या विशिष्टताएं होनी चाहिए ।

आमिर ने ट्वीट किया, ‘ इसके प्रचार के लिए मुझे आपकी मदद चाहिए । धन्यवाद ।’’ कलाकार की जरूरत के बारे में दिया गया पूरा पोस्ट इस प्रकार था, ‘आमिर खान प्रोडक्शन्स को 12 से 17 साल के बीच की एक ऐसी लड़की की जरूरत है, जो गाना भी गा सके । अपने मनपसंद एक हिन्दी गाने को गाते हुए अपना एक वीडियो रिकॉर्ड करें और इसे कास्टिंग एट द रेट ऑफ एकेपीफिल्म्स.कॉम पर ई-मेल करें ।’ ‘कृपया हिन्दी में संक्षिप्त परिचय भी शामिल करें और अपने माता-पिता अथवा अभिभावक से एक दस्तखत किया हुआ पत्र भी संलग्न करें ।’ आमिर खान प्रोडक्शन्स की 2001 में स्थापना हुई थी और यह फिल्म उद्योग में नये चेहरों को लाने के लिए जाना जाता है ।

Trending news