नरेंद्र मोदी से ‘पीके’ फिल्म देखने की करेंगे गुजारिश आमिर खान
Advertisement

नरेंद्र मोदी से ‘पीके’ फिल्म देखने की करेंगे गुजारिश आमिर खान

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने शनिवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी आगामी फिल्म ‘पीके’ देखने का अनुरोध करेंगे।

नरेंद्र मोदी से ‘पीके’ फिल्म देखने की करेंगे गुजारिश आमिर खान

पटना : बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने शनिवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी आगामी फिल्म ‘पीके’ देखने का अनुरोध करेंगे।

फिल्म में भोजपुरी में अपना संवाद बोलने वाले उनचास वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘हम कोई भी भाषा चुन सकते थे लेकिन मैंने सुझाव दिया कि फिल्म में मुख्य किरदार भोजपुरी भाषा बोले जिससे फिल्म रंगीन हो जाएगी।’ अपनी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में यहां आए आमिर ने कहा, ‘वैसे तो यह सुविदित है कि प्रधानमंत्री हमेशा काम में व्यस्त रहते हैं । लेकिन यदि मोदी फिल्म देखते हैं तो यह बड़ा रोचक होगा।’ अभिनेता ने कहा कि उन्होंने बिहार से आने वाले शांतिभूषण के मार्गदर्शन में चार महीने तक भोजपुरी पर काम किया।

उन्होंने कहा, ‘फिल्म की मूल पटकथा तो खड़ी बोली में थी लेकिन मैंने भोजपुरी का सुझाव दिया जिसे मान लिया गया।’ बॉलीवुड स्टार सलमान खान और शाहरुख खान के बारे में पूछे गए सवालों पर उन्होंने कहा कि उनके साथ उनका सौहार्दपूर्ण संबंध है और वह उन दोनों के साथ किसी फिल्म में काम करना पसंद करेंगे।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सलमान को शादी का सुझाव देंगे, तो आमिर ने कहा, ‘यह एक कठिन कथन है। मैं तो खुद ही उनको कई बार शादी कर लेने का सुझाव दे चुका हूं।’ पटना हवाई अड्डे जाने के रास्ते में आमिर ने संजय गांधी प्राणि उद्यान के समीप लिट्टी चोखा खाया।

Trending news