आइसक्रीम खाने के चक्कर में कुछ ऐसे परेशान हुए आमिर खान, देखें वायरल VIDEO
Advertisement

आइसक्रीम खाने के चक्कर में कुछ ऐसे परेशान हुए आमिर खान, देखें वायरल VIDEO

आमिर ने अपने फेसबुक पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है, जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सब्र का फल मीठा'. 

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में जायरा वसीम मुख्य भूमिका मे हैं.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर आइसक्रीम खाने के चक्कर में परेशान होते नजर आ रहे हैं. दरअसल, अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का प्रमोशन के सिलसिले में आमिर इन दिनों तुर्की में हैं. आमिर का यह वीडियो भी तुर्की का ही है, जहां वह एक आइसक्रीम शॉप पर आइसक्रीम खाते हुए नजर आ रहे हैं.

  1. सोशल मीडिया पर आमिर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
  2. 'सीक्रेट सुपरस्टार' का प्रमोशन के सिलसिले में आमिर इन दिनों तुर्की में हैं.
  3. आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' इस साल दीवाली पर रिलीज की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- आमिर खान ने बताया उनकी अब तक की जिंदगी का सबसे मुश्किल किरदार

आमिर ने अपने फेसबुक पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है, जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सब्र का फल मीठा'. दरअसल, इस वीडियो में आमिर जिस शॉप पर आइसक्रीम लेने गए, वहां आइसक्रीम देने का तरीका बड़ा अजीब है. वहां, शॉपकीपर बड़े अलग तरीके से आपको आइसक्रीम देता है, जो आपको बेहद पसंद आएगा, यकिन नहीं होता तो आप भी देखिए आमिर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो-

बता दें, आमिर की आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में जायरा वसीम मुख्य भूमिका मे हैं. इस फिल्म को अद्वैत चौहान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो सिंगर बनना चाहती है, लेकिन उसके पिता इन सारी चीजों से नफरत करते हैं. इसी कारण वह अपना वीडियो यूट्यूब पर पर डाल देती है ताकि लोग उसके हुनर से रूबरू हो सकें. यह फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जाएगी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news