आमिर खान की 'दंगल' 200 करोड़ के क्लब में शमिल होने के करीब
Advertisement

आमिर खान की 'दंगल' 200 करोड़ के क्लब में शमिल होने के करीब

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म 'दंगल' ने अपने पहले सप्ताह में ही 197.53 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।

आमिर खान की 'दंगल' 200 करोड़ के क्लब में शमिल होने के करीब

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म 'दंगल' ने अपने पहले सप्ताह में ही 197.53 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।

वहीं, एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान की फिल्म 'दंगल' 200 करोड़ रुपये का कारोबार पूरा कर लिया है। भारत और विदेशी मार्केट मिलाकर फिल्म चार दिनों में ही 200 करोड़ रुपये हासिल कर चुकी है। फिल्म की सफलता के बाद आमिर खान ने ट्वीट करके फिल्म के चाहने वालों को शुक्रिया कहा है। इस क्रम में आमिर ने सलमान की फिल्म 'सुल्तान' को पीछे छोड़ दिया।

'सुल्तान' ने रिलीज के बाद पहले सप्ताह में 180.36 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 300 करोड़ रुपये कमाए थे। नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म 'दंगल' 23 दिसम्बर को रिलीज हुई थी और गुरुवार को इस फिल्म ने 20.29 करोड़ रुपये की कमाई की। यह जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।

इस फिल्म में दिग्गज पहलवान महावीर सिंह फोगाट की कहानी दर्शाई गई है, जिन्होंने अपनी पत्नी और पूरे गांव की असहमति के बावजूद अपनी बेटियों गीता और बबीता फोगाट को कुश्ती सिखाई। व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श का कहना है कि 'दंगल' एक विजेता के रूप में उभरी है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news