जिम में एक्सरसाइज करते हुए गालियां देते हैं आमिर खान, नहाने से भी करते हैं परहेज
Advertisement

जिम में एक्सरसाइज करते हुए गालियां देते हैं आमिर खान, नहाने से भी करते हैं परहेज

दीवाली पर रिलीज होने वाली आमिर के प्रोडक्शन की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में लीड रोल निभा रही जायरा वसीम ने भी बताया कि उन्हें नहाना बिलकुल भी पसंद नहीं है 

19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है आमिर की फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान अक्सर ही अपने काम को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनते हैं. वह हमेशा ही अपने काम को पूरे परफेक्शन के साथ करते हैं और इसलिए उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. अपनी फिल्मों के लिए अक्सर वजन बढ़ाने या घटाने वाले आमिर कसरत के वक्त काफी गालियां देते हैं. जी हां इस बात का खुलासा उनकी पिछली फिल्म के डायरेक्टर नीतेश तिवारी ने किया है. उन्होंने बताया कि आमिर जिम में कसरत करते हुए काफी गालियां देते हैं.

  1. दोनों ने जी टीवी के स्पेशल प्रोग्राम में कई सीक्रेट्स बताए.
  2. आमिर के डायरेक्टर ने बताया कि वह जिम में कसरत करते हुए काफी गालियां देेते हैं.
  3. इसके अलावा आमिर को नहाना भी पसंद नहीं है.

इसके अलावा दीवाली पर रिलीज होने वाली आमिर के प्रोडक्शन की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में लीड रोल निभा रही जायरा वसीम ने भी बताया कि उन्हें नहाना बिलकुल भी पसंद नहीं है  और वह हमेशा नहाने से बचने की कोशिश करते हैं. बता दें, यह सब खुलासे जी टीवी के स्पेशल शो में किए गए हैं. इस शो में आमिर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आए थे. दोनों ने ही शो में काफी सारी बातें की और एक दूसरे से कई सारे सवाल भी किए.

विराट ने बताया कि उन्हें आमिर की फिल्म 'जो जीता वो सिंकदर' काफी पसंद है और उन्होंने आमिर से पूछा कि वह किसी अवॉर्ड शो में शामिल नहीं होते तो क्या उन्हें कभी ऐसा लगा कि उन्हें इस अवॉर्ड शो में शामिल होना चाहिए था. इसके अलावा शो खत्म होने पर दोनों ने एक दूसरे को तोहफा भी दिया. विराट ने आमिर को अपनी जर्सी दी तो वहीं आमिर ने उन्हें अपनी फिल्म दंगल का क्लिपबोर्ड दिया.

Trending news