टोरंटो में अभिषेक बच्‍चन को कहा गया 'हसबैंड मैटेरियल', बोले 'बता दूं कि शादीशुदा हूं?'

निर्देशक अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'मनमर्जियां' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में अभिषेक एक सरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो तापसी पन्नू से शादी करने आया है.

टोरंटो में अभिषेक बच्‍चन को कहा गया 'हसबैंड मैटेरियल', बोले 'बता दूं कि शादीशुदा हूं?'
फोटो साभार @bachchan/Instagram

नई दिल्‍ली: अभिषेक बच्‍चन पूरे 2 साल बाद फिल्‍म 'मनमर्जियां' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में मंगलवार को फिल्‍म के निर्देशक अनुराग कश्‍यप अपनी स्‍टार कास्‍ट यानी अभिषेक, तापसी पन्नू और विक्‍की कौशल के साथ टोरंटो पहुंचे हैं. दरअसल टोरंटो में चल रहे 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल' (टीआईएफएफ) में फिल्‍म 'मनमर्जियां' का वर्ल्‍ड प्रीमियर हो रहा है. इस फेस्टिवल में शामिल होने वाले सभी को आईडेंटिटी कार्ड दिए जाते हैं और अभिषेक बच्‍चन को भी आईडी कार्ड दिया गया. लेकिन अभिषेक बच्‍चन को मिला आईडी कार्ड कुछ ऐसा था, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल अभिषेक बच्‍चन ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका आईडीकार्ड साफ नजर आ रहा है. इस कार्ड में अभिषेक के नाम के नीचे लिखा है, 'हसबैंड मेटेरियल'. अभिषेक बच्‍चन जो अपने मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं, उन्‍होंने इस पर भी चुटकी लेने में देर नहीं की. अभिषेक ने इस आईडी कार्ड का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपको नहीं लगता कि अब समय आ गया है, जब मैं उन्‍हें बता दूं कि मैं शादीशुदा हूं ??'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

You think it's a good time to tell them I'm already married???  #tiff #Manmarziyaan

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

दरअसल कार्ड पर यह लिखा गया कैप्‍शन उनकी फिल्‍म 'मनमर्जियां' के किरदार से जुड़ा है. इस फिल्‍म में अभिषेक एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं, जिससे तापसी पन्नू की शादी होने जा रही है. अभिषेक के इस मजेदार पोस्‍ट को नेहा धूपिया, बिपाशा बासू, कुणाल कपूर जैसे कई सितारों ने लाइक किया है. बता दें कि टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल 6 से 16 सितंबर तक चल रहा है. इस फेस्टिवल में भारतीय फिल्‍मों की बात करें तो 'मनमर्जियां', 'मंटो', 'मर्द को दर्द नहीं होता', 'बुलबुल केन सिंग', 'रियसो' जैसी फिल्‍में भी प्रदर्शित की जाएंगी.

abhishek

वहीं मनमर्जियां की बात करें तो यह फिल्‍म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में अभिषेक एक सरदार के किरदार में दिखने वाले हैं. 'मनमर्जियां' के बाद अभिषेक और ऐश्‍वर्या राय फिल्‍म 'गुलाब जामुन' में साथ नजर आने वाले हैं. यह जोड़ी साल 2010 में फिल्‍म 'रावन' में नजर आई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close