सरोगेसी के जरिए करण जौहर के पिता बनने पर अबु आजमी ने कसा तंज
Advertisement

सरोगेसी के जरिए करण जौहर के पिता बनने पर अबु आजमी ने कसा तंज

फिल्म निर्माता करण जौहर सरोगेसी की मदद से जुड़वां बच्चों के सिंगल फादर बन गए हैं। करण ने रविवार को इसकी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की और लोगों ने उन्हें बधाइयां भी दीं। लेकिन मुंबई में समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी को सरोगेसी के जरिए करण जौहर के पिता बनने की बात नागवार गुजरी है। आजमी ने करण जौहर के पिता बनने को नाटक करार दिया है।

अबु आजमी ने कहा कि कोई बीमारी है तो करण जौहर का मान लेना चाहिए।

मुंबई : फिल्म निर्माता करण जौहर सरोगेसी की मदद से जुड़वां बच्चों के सिंगल फादर बन गए हैं। करण ने रविवार को इसकी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की और लोगों ने उन्हें बधाइयां भी दीं। लेकिन मुंबई में समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी को सरोगेसी के जरिए करण जौहर के पिता बनने की बात नागवार गुजरी है। आजमी ने करण जौहर के पिता बनने को नाटक करार दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आजमी ने कहा, 'इतने बड़े हो गए, शादी नहीं कर सकते? कोई बीमारी है तो स्वीकार कर लो। सरोगेसी का क्या नाटक है ये?'

जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं करण

जौहर को सरोगेसी के जरिए एक बेटा और एक बेटी का पिता बनने का सुख मिला है। उन्होंने कहा कि वह पिता बनकर स्वयं को ‘बहुत सौभाग्यशाली’महसूस कर रहे हैं। 44 वर्षीय जौहर ने अपनी बेटी का नाम रूही रखा है। उन्होंने बेटे का नाम अपने दिवंगत पिता यश जौहर के नाम पर यश रखा है। जौहर ने एक बयान में कहा, ‘मुझे आप सब को अपने जिंदगी में दो बेहतरीन लोगों- मेरे बच्चों और मेरी जीवनरेखाओं- रूही और यश के आगमन के बारे में बताते हुए खुशी हो रही है। मैं चिकित्सा विज्ञान के चमत्कार की मदद से इस दुनिया में आए मेरे दिल के इन टुकड़ों का पिता बनकर स्वयं को बहुत सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।’ फिल्मकार ने कहा कि यह एक भावनात्मक लेकिन सोच समझ कर किया गया फैसला है।

और पढ़ें : बिना शादी किए जुड़वां बच्चों के पिता बने करण जौहर

Trending news