जब अमिताभ बच्चन ने किया रैंप वॉक, WATCH VIDEO
Advertisement

जब अमिताभ बच्चन ने किया रैंप वॉक, WATCH VIDEO

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को आपने कभी रैंप वॉक करते हुए देखा है? फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने केयरिंग विद स्टाइल 2017 इवेंट का आयोजन किया था। इस इवेंट में अमिताभ बच्चन ने भी शिरकत की। वो ना सिर्फ इस कार्यक्रम में शामिल हुए बल्कि रैंप वॉक कर अपने फैंस को चौंका दिया। यह कार्यक्रम चैरिटी के समर्थन में किया गया था। जब अमिताभ रैंप पर चलते हुए आए तो उनके चेहरे पर मुस्कान थी। रैंप पर चलने के बाद जब वो लौटने लगे तो उन्होंने वहां मौजूद दर्शकों का अभिवादन भी स्वीकार किया।

तस्वीर और वीडियो के लिए साभार- ani

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को आपने कभी रैंप वॉक करते हुए देखा है? फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने केयरिंग विद स्टाइल 2017 इवेंट का आयोजन किया था। इस इवेंट में अमिताभ बच्चन ने भी शिरकत की। वो ना सिर्फ इस कार्यक्रम में शामिल हुए बल्कि रैंप वॉक कर अपने फैंस को चौंका दिया। यह कार्यक्रम चैरिटी के समर्थन में किया गया था। जब अमिताभ रैंप पर चलते हुए आए तो उनके चेहरे पर मुस्कान थी। रैंप पर चलने के बाद जब वो लौटने लगे तो उन्होंने वहां मौजूद दर्शकों का अभिवादन भी स्वीकार किया।

इस दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने बताया कि हम यहां एक चैरिटी को समर्थन करने के लिए आए हैं। ये चैरिटी उन बच्चों के लिए काम करती है जो कैंसर की परेशानी से जूझ रहे हैं। उन्होंने बताया कि ये इवेंट इस चैरिटी के समर्थन में रखा गया है। जिससे कि ये चैरिटी कैंसर प्रभावित दूसरों बच्चों की ज्यादा से ज्यादा सहयोग कर सके।

 

Trending news