ट्रोलर्स पर आया इस एक्टर को गुस्सा, जेल भेजने तक की दे डाली धमकी
Advertisement

ट्रोलर्स पर आया इस एक्टर को गुस्सा, जेल भेजने तक की दे डाली धमकी

करण पटेल का मानना है कि उन्हें लगता है कि उनके बारे में कई गलत धारणाएं हैं.

शनिवार को एमटीवी पर होगा टीवी शो 'ट्रोल पुलिस' का प्रसारण (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना कर रहे अभिनेता करण पटेल का मानना है कि उन्हें लगता है कि उनके बारे में कई गलत धारणाएं हैं. उनका कहना है कि लोगों को उनके बारे में कोई भी विचार बनाने से पहले उन्हें व्यक्ति के रूप में जान लेना आवश्यक है. सोशल मीडिया पर करण की शारीरिक बनावट के साथ अभिनय कौशल को लेकर मजाक बनाया जा रहा है. उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों को एक संदेश दिया.

  1. करण पटेल ने ट्रोल करने वाले लोगों को एक संदेश दिया
  2. किसी को बिना जाने-पहचाने उसके बारे में विचार न बनाएं
  3. करण ने टीवी शो 'ट्रोल पुलिस' पर इस मुद्दे के बारे में बात की

असली पहचान से ट्रोल क्यों नहीं करते?

करण ने कहा, "आपको लगता है कि मैं लोगों का सम्मान नहीं करता और मैं अभिमानी हूं, फिर आप मुझे अपनी असली पहचान से ट्रोल क्यों नहीं करते? आप मुझे ट्रोल करते हैं, तो क्या इसकी वजह है कि आप मुझसे नफरत करते हैं या इससे आपको संतुष्टि मिलती है? किसी को बिना जाने-पहचाने उसके बारे में विचार न बनाएं."

मुझे आपको सलाखों के पीछे भेजना आसान है
उन्होंने कहा, "अगर कोई आपके परिवार के लिए ऐसा कहे, तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी? मुझे आपको सलाखों के पीछे भेजना आसान है, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि इससे आपके परिवार को चोट पहुंचेगी और मैं यहां अपने लिए हूं और इसलिए मुझे पता है कि वे आपको पीड़ित देखकर कैसा महसूस करेंगे." अभिनेता ने टीवी शो 'ट्रोल पुलिस' पर इस मुद्दे के बारे में बात की. इसका प्रसारण शनिवार को एमटीवी पर होगा.

(इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news