नेहा धूपिया के घर आई नन्ही 'परी', शादी के 6 माह बाद बनीं मां
Advertisement

नेहा धूपिया के घर आई नन्ही 'परी', शादी के 6 माह बाद बनीं मां

नेहा धूपिया ने कुछ समय पहले गुपचुप तरीके से शादी करके सबको चौंका दिया था.

अंगद बेदी की पत्नी नेहा धूपिया ने बेटी को जन्म दिया है. (फोटो साभार:इंस्टाग्राम/नेहाधूपिया)

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी के घर रविवार को बेटी ने जन्म लिया. नेहा ने रविवार को सुबह मुंबई के एक हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म दिया. मां और बेटी दोनों हेल्दी हैं. पति अंगद बेदी ने अगस्त में नेहा की प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की थी. उसके तीन महीने बाद बच्ची का जन्म हुआ है.

नेहा ने इससे पहले कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जिनमें उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया. इसके साथ उन्होंने लिखा, "और यह नई शुरुआत. हम तीन."

fallback

दरअसल, नेहा और अंगद ने इस साल मई में अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था. इसके कुछ ही दिन बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की सूचना भी दी थी. हाल ही में 'नो फिल्टर नेहा' शो में अंगद बेदी ने बताया कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं.

वीडियो में किया खुलासा
नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अपने शो वह अपने पति अंगद का ही इंटरव्यू कर रही हैं. इस इंटरव्यू में अंगद काफी बोल्ड अंदाज में अपने जीवन के कई राज खोलते नजर आ रहे हैं. जैसे अंगद यहां कह रहे हैं कि 'नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. साथ ही उन्होंने कहा कि जब अंगद और नेहा ने ये बात अपने माता-पिता को बताई थी तो उन्हें बहुत 'डांट' पड़ी थी.'

इतना ही नहीं इस वीडियो में यह बात भी सामने आई कि शादी के पहले अंगद अपनी गर्लफ्रेंड नेहा के फ्लैट में ही रहते थे, लेकिन जब प्रेग्नेंसी की बात सामने आई तो नेहा ने अंगद का सामान घर से बाहर फेंक दिया था. मजेदार बात तो यह है कि ये कपल बेहद मजाकिया मूड में यह बातें सुना रहा है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Exes, current (and permanent) and future. @angadbedi gets percent no filter for #nofilterNeha listen up on @saavn co produced by @wearebiggirl link in bio!

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

बता दें कि नेहा अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से ही मीडिया में छाई हुई थीं. इसकी वजह है उनका कमाल का फैशनसेंस और अपनी प्रेग्नेंसी के बाद भी उनका पूरी तरह एक्टिव होकर काम करना. कुछ समय पहले नेहा ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह मैटरनिटी लीव लेने को ठीक नहीं मानती इसलिए वह पूरे समय काम करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. अब उन्होंने बेटी को जन्म दिया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news