बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के 7 साल के बेटे को मिली जान से मारने की धमकी
Advertisement

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के 7 साल के बेटे को मिली जान से मारने की धमकी

एक समय में बॉलीवुड की सबसे इनोसेंट एक्ट्रेेेस प्रीति झंगयानी के बेटे को पार्क में एक सीनियर सीटीजन ने दी जान से मारने की धमकी.

जयवीर डबास अपनी नानी के साथ पार्क में फुटबॉल खेलने गए थे (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: 2000 में अपने कातिल अदाओं और इनोसेंट स्‍माइल से सबको दीवाना बना देने वाली अभिनेत्री प्रीति झिंगयानी के 7 साल के बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है. खबरों के मुताबिक प्रीति ने गुरुवार को खार पुलिस स्टेशन में एक वरिष्ठ नागरिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. प्रीति ने शिकायत में कहा है कि उनके बेटे को न सिर्फ जान से मारने की धमकी दी गई, बल्कि उसे गाली भी दी गई. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति ने अपने पति प्रवीण डबास के साथ खार पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें एक वरिष्ठ नागरिक आरिफ सिद्दीकी पर यह आरोप लगाए गए कि उनके बेटे को खेलते समय धमकी दी और अपशब्दों कहे.

  1. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झंंगयानी ने खार पुलिस स्टेशन मेंं की शिकायत 
  2. 7 साल के बेटे को पार्क में खेलते हुए मिली थी जान से मारने की धमकी 
  3. आरोपी पड़ोस में रहने वाला एक सीनियर सीटिजन है

मिडडे में प्रकाशित एक खबर के अनुसार प्रीति के 7 वर्षीय बेटे जयवीर डबास अपनी नानी के साथ घर के पड़ोस की बिल्डिंग के पास बने एक पार्क में फुटबॉल खेलने गए थे. इसी दौरान किसी बच्चे से उबहस हो गई. उस बच्चे ने जयवीर को थप्पड़ मारा. इसके बाद घर जाकर अपने दादा को यह बात बताई. इसके बाद बच्चे के दादा आरिफ सिद्दीकी पार्क में आए और जयवीर को गालियां दी साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. हालांकि इतना ही नहीं आरिफ ने बच्चे को सिक्योरिटी गार्ड से बाहर फेंकने को भी कहा. प्रीति इस दौरान पार्क में मौजूद नहीं थीं लेकिन दूसरे बच्चों के पेरेंट्स यहां मौजूद थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस पूरे मामले की पुष्टि की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय की भाभी श्रीमा भी घटना स्थल पर मौजूद थीं. उन्होंने सिद्दीकी को शांत रहने के लिए भी बोला, लेकिन सिद्दीकी उनके से बदतमीजी से पेश आए और उन्हें चुप रहने के लिए भी बोला. इस पर प्रीति का कहना है कि सिद्दीकी ऐसे इंसान हैं, जिन्हें महिलाओं और बच्चों से बात करने की तमीज नहीं है. ऐसे लोगों की गलती माफ करना इन्हें बढ़ावा देना है. इसलिए इनके खिलाफ शिकायत जरूरी थी. 

fallback
(फोटो साभार: इंस्टाग्राम, प्रीति झिंगयानी)

हम आपको बता दें कि प्रीति ने सन 2000 में ब्लाॅकबस्टर फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने एक्टर प्रवीण डबास से शादी की और फिल्मों में काम से ब्रेक लिया है. 
बातचीत में प्रीति ने बताया कि घटना के बाद उनकी मां ने घर आकर उन्हें सारी जानकारी दी. इसके बाद उन्होंने अपने पति के घर आने का इंतजार किया, फिर शिकायत दर्ज कराने पहुंची. खबरों के मुताबिक खार पुलिस स्टेशन में गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज करने से पहले इस सेलेब्रिटी कपल ने पुलिस उपायुक्त (आईएएस) परमजीत सिंह दहिया से मुलाकात की थी, जिन्होंने सिद्दीकी के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news