फिल्मफेयर में ऐसा गाउन पहन कर पहुंची यह एक्ट्रेस, हुई Instagram पर Troll
Advertisement

फिल्मफेयर में ऐसा गाउन पहन कर पहुंची यह एक्ट्रेस, हुई Instagram पर Troll

जल्द 'हेट स्टोरी 4' में नजर आने वाली एक्ट्रेस उर्वशी को कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया और उनकी पिक पर काफी भद्दे कमेंट्स किए.

अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं अर्वशी. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे अक्सर ही किसी भी अवॉर्ड शो में रेड कारपेट पर अपने अलग अंदाज की वजह से सुर्खियों में आते हैं और कई बार कुछ सितारे ट्रोल भी होते हैं. दरअसल, हाल ही में आयोजित फिल्मफेयर 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ब्लैक कलर के बोल्ड गाउन में पहुंची थीं. उन्होंने रेड कारपेट की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी लेकिन अपनी इस तस्वीर की वजह से उन्हें इंस्टाग्राम पर ट्रॉल होना पड़ा. 

  1. फिल्मफेयर में ब्लैक गाउन में पहुंची थीं उर्वशी.
  2. सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल.
  3. सलीके से कपड़े पहनने की दी सलाह.

जल्द 'हेट स्टोरी 4' में नजर आने वाली एक्ट्रेस उर्वशी को कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया और उनकी पिक पर काफी भद्दे कमेंट्स किए. कुछ ने उन्हें कपड़े पहनने तक की सलाह दे दी. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए अपनी ड्रेस के डिजाइनर का जिक्र किया है और इसके साथ उन्होंने अपनी फिल्म हेट स्टोरी 4 का भी जिक्र किया था. गौरतलब है कि हेट स्टोरी की सीरीज उसकी बोल्डनेस की वजह से भी जानी जाती है. 

fallback
(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बता दें, हेट स्टोरी 4 का फर्स्ट लुक काफी वक्त पहले रिलीज हो चुका है और उसे खुद उर्वशी ने शेयर किया था. पहले हेट स्टोरी 4 को 2 मार्च को रिलीज किया जाना था लेकिन अब इसे 9 मार्च को रिलीज किया जाएगा, लेकिन इस तरह से किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाना काफी निराशाजनक है. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news