संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में अदिति राव हैदरी निभाएंगी प्रमुख भूमिका
Advertisement

संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में अदिति राव हैदरी निभाएंगी प्रमुख भूमिका

निर्देशक उमंग कुमार ने संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी को प्रमुख महिला किरदार निभाने के लिए चुना है। कुमार ने फिल्म का शीषर्क किरदार निभाने के लिए अदिति के नाम की घोषणा की, जबकि संजय दत्त इस फिल्म में उनके पिता की भूमिका निभा रहे हैं। तीस वर्षीय अभिनेत्री ने अपने किरदार की तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग फरवरी की शुरुआत में चालू हो जाएगी।

संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में अदिति राव हैदरी निभाएंगी प्रमुख भूमिका

मुंबई: निर्देशक उमंग कुमार ने संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी को प्रमुख महिला किरदार निभाने के लिए चुना है। कुमार ने फिल्म का शीषर्क किरदार निभाने के लिए अदिति के नाम की घोषणा की, जबकि संजय दत्त इस फिल्म में उनके पिता की भूमिका निभा रहे हैं। तीस वर्षीय अभिनेत्री ने अपने किरदार की तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग फरवरी की शुरुआत में चालू हो जाएगी।

अदिति राव हैदरी के चयन के बारे में पूछने पर कि ‘सरबजीत’ के निर्देशक ने कहा, ‘अदिति इस किरदार के लिए पूरी तरह से उपयुक्त हैं। उनमें ऐसी चीजें हैं, जो मैं भूमि के किरदार में देखना चाहता था।’ निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वह इस फिल्म में भूमि के किरदार निभाने के लिए अदिति के चयन से ‘बहुत खुश’ हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘अदिति बहुमुखी प्रतिभा वाली अभिनेत्री हैं और वह भूमि के किरदार को जीवंत कर देंगी।’ निर्माता संदीप सिंह ने भी कहा कि इस फिल्म में दत्त और अदिति पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। दर्शकों के लिए यह बहुत अच्छा अनुभव होगा। उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग होगी। इसकी कहानी पिता और पुत्री के नाजुक रिश्तों पर आधारित है। फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी।

Trending news