कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं 'बाहुबली'
Advertisement

कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं 'बाहुबली'

फिल्म 'बाहुबली-2' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता से इस फिल्म के कलाकार भी बेहद खुश हैं. फिल्म की सफलता के बाद बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास की डिमांड बढ़ गई है. उनकी अगली फिल्म ‘साहो’ है, जिसका टीजर ‘बाहुबली 2’ के साथ रिलीज हुआ था. अब खबरें हैं कि इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं.

साहो में कैटरीना कैफ को रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं बाहुबली प्रभास

नई दिल्ली : फिल्म 'बाहुबली-2' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता से इस फिल्म के कलाकार भी बेहद खुश हैं. फिल्म की सफलता के बाद बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास की डिमांड बढ़ गई है. उनकी अगली फिल्म ‘साहो’ है, जिसका टीजर ‘बाहुबली 2’ के साथ रिलीज हुआ था. अब खबरें हैं कि इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं.

बता दें कि बाहुबली को अपने पांच साल देने वाले प्रभास इस समय अमेरिका में काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां मना रहे हैं. वे जल्द ही देश वापस लौटकर अपनी अगली फिल्म साहो के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे. जहां फिल्म निर्माता ने केवल लीडिंग एक्टर के बारे में घोषणा की है वहीं कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आएंगी. 

बता दें कि कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग सलमान खान के साथ कर रही हैं. इसके साथ ही ये अभिनेत्री फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान के साथ भी नज़र आने वाली है 

रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज का भी कैटरीना को इंतजार है. यह बात बहुत कम लोगों को पता होगी कि कैफ ने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है. 

बॉलीवुड में बड़ा नाम बनने से पहले उन्होंने साल 2006 में आई मलयालम फिल्म बलराम वर्सेज थारादास में काम किया था जिसमें लीड एक्टर मामूट्टी थे. इसके अलावा मल्लीस्वरी और अल्लारी पिडुगू जैसी तेलुगू फिल्म में काम किया है. अगर यह अफवाहें सच साबित होती हैं तो यह अभिनेत्री की दक्षिण भारतीय फिल्मों में कमबैक फिल्म होगी.

साहो का निर्देशन सुजीथ करेंगे. उन्होंने पहली बाहुबली की रिलीज से पहले प्रभास को कहानी सुनाई थी. बाहुबली के दोनो पार्ट रिलीज होने से एक्टर अब अंतर राष्ट्रीय स्तर पर पहचान पाने वाले शख्स बन गए हैं. उनकी इस पॉपुलैरिटी को कैश करने के लिए साहो को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में बनाया जाएगा.

साहो एक एक्शन फिल्म है और इसका बजट करीब 150 करोड़ है. ‘साहो’ में हालांकि प्रभास की एक अलग भूमिका होगी, जिसमें रोमांस के डोज के साथ थ्रिलर और ड्रामे का स्वाद भी चखने को मिलेगा. ‘साहो’ को बहुत ही आकर्षक ढंग से और अलग शैली के साथ परोसा जाएगा.

इस तीन भाषाई फिल्म के लिए कैटरीना सही च्वाइस हैं क्योंकि दक्षिण भारत में भी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरु होगी. फिल्म का म्यूजिक शंकर महादेवन, एहसान नूरानी औप लॉय मेडोंसा की तिकड़ी तैयार करेगी. आर माधी इसके सिनेमैटोग्राफर होंगे और साबू सिरिल साहो के आर्ट डायरेक्टर होंगे.

Trending news