आमिर खान को एक और झटका, ब्रैंड एंबेसडर का करार खत्म करेगी स्नैपडील!
Advertisement

आमिर खान को एक और झटका, ब्रैंड एंबेसडर का करार खत्म करेगी स्नैपडील!

अभिनेता आमिर खान के लिए आए दिन मुश्किलें खड़ी होती दिख रही हैं। 'अतुल्य भारत' अभियान के ब्रैंड एंबेसडर पद से हटाए जाने के बाद अभिनेता को एक और झटका लगा है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील भी आमिर के साथ अपना करार खत्म करने जा रही है। आमिर स्नैपडील के ब्रैंड एंबेसडर हैं जिसका टैग लाइन है 'दिल की डील' लेकिन असहनशीलता वाले बयान के बाद स्नैपडील ने आमिर खान का वो विज्ञापन दिखाना भी बंद कर दिया था।

आमिर खान को एक और झटका, ब्रैंड एंबेसडर का करार खत्म करेगी स्नैपडील!

नई दिल्ली : अभिनेता आमिर खान के लिए आए दिन मुश्किलें खड़ी होती दिख रही हैं। 'अतुल्य भारत' अभियान के ब्रैंड एंबेसडर पद से हटाए जाने के बाद अभिनेता को एक और झटका लगा है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील भी आमिर के साथ अपना करार खत्म करने जा रही है। आमिर स्नैपडील के ब्रैंड एंबेसडर हैं जिसका टैग लाइन है 'दिल की डील' लेकिन असहनशीलता वाले बयान के बाद स्नैपडील ने आमिर खान का वो विज्ञापन दिखाना भी बंद कर दिया था।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक आमिर खान का स्नैपडील से करार इसी महीने खत्म हो रहा है और कंपनी अभिनेता के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करेगी।

गौरतलब है कि आमिर खान ने पिछले साल देश में असहिष्णुता को लेकर एक विवादित बयान दिया था। आमिर खान ने कहा था की उनकी पत्नी कहती है उन्हें देश में डर लगता है। अभिनेता के मुताबिक उनकी पत्नी ने देश छोड़कर जाने की बात कही थी। आमिर के इस बयान का देश भर में विरोध हुआ। हालांकि, बाद में आमिर ने कहा कि वो भारत में ही पैदा हुए हैं और यही मरेंगे भी अपना देश नही छोड़ेंगे।

आमिर इस समय अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। भाजपा नेता विजयवर्गी ने कुछ दिनों पहले कहा था की अब 'दंगल' का मंगल करना है। असहिष्णुता के मुद्दे पर बयान देने के बाद शाहरुख खान भी जनता से माफी पहले ही मांग चुके हैं।

Trending news