अभिषेक का 'मनमर्जियां' Look देख, अमिताभ बच्चन को याद आईं अपनी दादी-नानी
Advertisement

अभिषेक का 'मनमर्जियां' Look देख, अमिताभ बच्चन को याद आईं अपनी दादी-नानी

इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है. 

7 सितंबर को रिलीज होगी मनमर्जियां.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जूनियर बच्चन अपनी अगली फिल्म 'मनमर्जियां' में एक सरदार की भूमिका में नजर आएंगे. बता दें, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक को कुछ देर पहले ही शेयर किया गया है जिसमें अभिषेक सरदार के गेट अप में दिखाई दे रहे हैं. अभिषेक बच्चन के सरदार बनते ही बिग बी को अपना पूरा खानदान याद आ गया. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने जूनियर बच्चन को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट किया है.

  1. मनमर्जियां में सरदरा बने दिखेंगे अभिषेक
  2. अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट
  3. अपनी दादी- नानी पर नानी-नाना को किया याद

सीनियर बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपकी दादी तेजी कॉर सुरी, आपके पर नाना खजान सिंह सुरी, आपकी पर नानी अमर कॉर सोढ़ी और उनसे जुड़े सब लोगों को आप पर गर्व है...' बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है. 

आपको बता दें, अभिषेक बच्चन से पहले भी कई एक्टर्स सरदार की भूमिकाओं में बड़े पर्दे पर अपना जादू चला चुके हैं. इनमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर जैसे सितारे शामिल हैं. हालांकि, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि इस फिल्म में अभिषेक सरदार की भूमिका में दर्शकों पर अपना जादू चला पाते हैं या नहीं. अभिषेक बच्चन की यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. 

गौरतलब है कि अभिषेक इस फिल्म से लगभग 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news