अब क्या करेंगे कपिल शर्मा, शो से नदारद हुए नवजोत सिंह सिद्धू!
Advertisement

अब क्या करेंगे कपिल शर्मा, शो से नदारद हुए नवजोत सिंह सिद्धू!

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से झगड़ा क्या किया, उनके को बुरे दिन शुरू हो है. बारी-बारी करके उनके शो से सभी बिछड़ते जा रहे हैं. सुनील के शो को छोड़ कर चले जाने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है. वहीं, इस शो से सभी पुराने चेहरे भी अब कपिल को अलविदा कर रहे हैं.

कपिल की नई मुसीबत, सुनील के बाद शो से गायब हुए सिद्धू!

नई दिल्ली : कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से झगड़ा क्या किया, उनके को बुरे दिन शुरू हो है. बारी-बारी करके उनके शो से सभी बिछड़ते जा रहे हैं. सुनील के शो को छोड़ कर चले जाने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है. वहीं, इस शो से सभी पुराने चेहरे भी अब कपिल को अलविदा कर रहे हैं.

सुनील ग्रोवर को कितना मिस कर रहे कपिल? नेशनल टीवी पर किया कबूल 

खबर है कि सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल के शो से किनारा करते नजर आ रहे हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू शो की शूटिंग को एंजॉय नहीं कर रहे हैं और वे भी अब शो के हालात से खुश नहीं हैं. 

यही वजह है कि सोनाक्षी सिन्हा वाले एपिसोड में नवजोत सिंह सिद्धू नजर नहीं आए. बता दें कि पहले जहां सिद्धू शो में सुनील की वापसी की बात कर रहे थे, वहीं अब खुद इस शो से नदादद नजर आ रहे हैं. 

कपिल के लिए आई एक और बुरी खबर, सुनील का नया शो कर सकता है रिप्लेस

सुनील के शो से चले जाने के बाद कपिल शर्मा ने उनसे माफी भी मांगी, लेकिन सुनील ने उन्हें ही इंसान को इंसान समझने की नसीहत दे डाली. इसके बाद इन दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि शो के बाकी कलाकारों ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया. इतना ही नहीं, कई बॉलीवुड सितारे भी कपिल से कन्नी काटते नजर आए. 

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद क्या बदल गए हैं कपिल शर्मा?

शनिवार को ऑन एयर हुए शो में कपिल ने परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना के सामने कबूल किया वे अपने दोस्त को मिस कर रहे हैं. शनिवार रात जब परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना वाला एपिसोड ऑन हुआ को कपिल ने नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने कबूल किया कि वे सुनील ग्रोवर को कितना मिस कर रहे हैं. ऑन एयर कपिल ने कबूल करते हुए कहा,  ‘एक दोस्त (सुनील ग्रोवर) आजकल नाराज होकर बैठा है.’ इस पर नवजोत सिंह सिद्धू ने बात को संभालते हुए कहा कि, कोई नाराज नहीं है, बस हॉलीडे पर हैं. 

... तो क्या अर्श से फर्श की ओर आ रहे हैं कपिल?

सिद्धू ने शो पर तो बात को संभाल लिया, लेकिन अब खबरें हैं कि सिद्धू का मन भी शो में नहीं रम रहा है. कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि कपिल अपने शो के सेट पर अभिनेता मनोज बाजपेयी के सामने फूट-फूट कर रोने लगे थे.

बता दें कि सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर का 'द कपिल शर्मा शो' से बैकआउट करने के बाद शो की टीआरपी बहुत घट गई है और खबरें आ रही है कि सोनी एंटरटेमेंट चैनल 'द कपिल शर्मा शो' को बंद करने जा रहा है. 

कपिल ने सुनील को मारे थे थप्पड़ और जूते!, जानिए पूरी कहानी

कपिल के शो की जगह एक नया शो शुरू होगा, जिसमें सुनील ग्रोवर मेन लीड होंगे. एक सूत्र के हवाले से बताया जा रहा है कि चैनल वाले सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की हाथापाई से बहुत निराश हैं. उन्होंने जितना सोचा था, उससे ज्यादा शो की रेटिंग्स गिर गईं. ऐसे चलता रहा तो वो कपिल को तो बिल्कुल भी साइन नहीं करेंगे. हो सकता है पूरा शो ही बंद कर दिया जाए. 

Trending news