अहमदाबाद की महिला क्राइम ब्रांच ने मनाया 'बाहुबली' प्रभास का बर्थडे
Advertisement

अहमदाबाद की महिला क्राइम ब्रांच ने मनाया 'बाहुबली' प्रभास का बर्थडे

भले ही कई जगह फैन्स ने जन्मदिन मनाया हो लेकिन अहमदाबा की महिला क्राइम ब्रांच ने एक साथ 'बाहुबली' का जन्मदिन मनाया.

23 अक्टूबर को था प्रभास का जन्मदिन. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्म 'बाहुबली' से सुपरहिट हुए एक्टर प्रभास के आज दुनियाभर में कई सारे फैन्स हैं और इसमें कौई दो राय नहीं है कि वह देश के बेस्ट बैचलर हैं. प्रभास ने 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया और उनके जन्मदिन को देशभर में उनके फैन्स ने अलग-अलग तरह से मनाया. भले ही अपने जन्मदिन को उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया हो लेकिन उनके फैन्स ने भी उनके जन्मदिन को अपने अगल अंदाज में मनाया. 

  1. प्रभास का जन्मदिन 23 अक्टूबर को था.
  2. उनके जन्मदिन को उनके फैन्स ने भी धूमधाम से मनाया.
  3. अहमदाबाद महिला क्राइम ब्रांच ने भी खास तरह से 'बाहुबली' का जन्मदिन मनाया.

भले ही कई जगह फैन्स ने जन्मदिन मनाया हो लेकिन अहमदाबा की महिला क्राइम ब्रांच ने एक साथ 'बाहुबली' का जन्मदिन मनाया. उन्होंने प्रभास के बिना ही उनका बर्थडे केक कट किया और खुशी के साथ अपने सुपरस्टार का बर्थडे मनाया. बता दें, प्रभास के देशभर में कई फैन्स हैं. खासकर महिलाएं उनकी काफी बड़ी फैन्स हैं. 

एक महिला पुलिस अधिकारी ने इस मौके पर बताया, 'हम सभी अहमदाबाद की महिला क्राइम ब्रांच की महिलाओं ने मिलकर प्रभास का बर्थडे मनाया और हमे बेहद खुशी होगी अगर हमारी दुआएं प्रभास तक पहुंचती हैं. महिला क्राइम ब्रांच की ओर से प्रभास को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. इसके अलावा उन्होंने कहा, मैं यह आसानी से कह सकती हूं कि प्रभास मेरी जिंदगी है. मैंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है लेकिन जब भी मैं प्रभास को बड़े पर्दे पर देखती हूं तो मैं सब भूल जाती हूं. मैं उनकी सबसे बड़ी फैन हूं. उनके केवल देखने से ही मुझमें ताकत आ जाती है और मुझे खुशी मिलती है. वह हम सबके लिए बड़ी प्रेरणा हैं'. 

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news