कान फिल्म फेस्टिवल पहुंचीं ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: May 19, 2017, 07:51 PM IST
कान फिल्म फेस्टिवल पहुंचीं ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें
कान फिल्म फेस्टिवल पहुंचीं ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें (फोटोः इंस्ट्राग्राम-फेसबुक)

नई दिल्लीः 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन फ्रांस के शहर कान पहुंच गई हैं. कान फेस्टिवल में एश्वर्या के पहले फोटो शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. तस्वीरों में एश्वर्या ने हरे रंग का गाउन पहना है जिसमें कई रंग के बड़े-बड़े फूल बने है. इस ड्रेस में एश्वर्या ने फोटोग्राफर्स को कई पोज दिए. आप भी देखें तस्वीरें. 

 

 

#AishwaryaRaiBachchan's bright lips are a definite Cannes win  #LifeAtCannes

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

 

 

#AishwaryaRaiBachchan #LifeAtCannes #CannesQueen #AishwaryaAtCannes

A post shared by Official Account (@aishwaryaraibachchan) on

 

 

गुरुवार दोपहर ऐश्वर्या को बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया. मां-बेटी के यह जोड़ी होटल मार्टिनेज़ के बाहर निकलती नजर आई. फेस्टिवल से पहले ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. इस दौरान ऐश्वर्या व्हाइट पेंटसूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, 5 साल की आराध्या को क्यूट पिंक फ्लोरल ड्रेस में देखा गया. फोटोग्राफर्स को देख आराध्या पोज देती दिखाई दीं.

जानकारी के अनुसार कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस को प्रिजेंट कर रहीं ऐश्वर्या 19 और 20 मई को कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नजर आएंगी. न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, "वह लॉरियल पेरिस ऑपन एयर सिनेमा के अंतर्गत इस फिल्म को 20 मई को पेश करेंगी." यह कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का 16वां साल होगा. 2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर 'देवदास' को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ पेश किया था.